जब कभी भी कोई आपके सामने दुबई का नाम लेता होगा या आप दुबई के बारे में सोचते होगें तो आपकी आंखो के सामने इसकी भव्यता और सुंदरता के दृश्य सामने आते होगें और आप यहां घूमने जाने का प्लान बनाते होगें, लेकिन कम बजट के कारण आप अपने सपने को अधूरा छोड़ देतें होगें, लेकिन अब, इस मंत्रमुग्ध शहर की यात्रा शुरू करना किफायती हो गया है। केवल AED 1,299 (संयुक्त अरब अमीरात दिरहम) में, आप भोजन, पेय पदार्थ, यात्रा और आवास सहित पांच दिवसीय भ्रमण का आनंद ले सकते हैं। यदि दुबई आपकी यात्रा की इच्छा सूची में है, तो इन बजट-अनुकूल अवसरों का लाभ उठाने का समय आ गया है। ये पैकेज न केवल आपके बजट में फिट बैठते हैं बल्कि आपके पैसे भी कम खर्च कराता हैं, आइए जानते है इसके बारे में-

Google

सस्ते दाम पर विलासिता का अनुभव करें

AED 1,299 पैकेज के साथ, आप एक उपहार के लिए तैयार हैं। 4-सितारा होटलों में शीर्ष पायदान सुविधाओं का आनंद लेते हुए दुबई के प्रसिद्ध आकर्षणों की यात्रा का आनंद लें। अपने स्वाद को स्वादिष्ट व्यंजनों से तृप्त करें, ये सभी इस अविश्वसनीय ऑफर में शामिल हैं। चाहे आप रोमांच या विश्राम की तलाश में हों, यह पैकेज आपके खर्चों को ध्यान में रखते हुए अविस्मरणीय दुबई अनुभव के लिए तैयार किया गया है।

Google

बजट विवरण:

AED 1,299 लगभग 29,877 से 31,176 भारतीय रुपये के बराबर है, लगभग 1 AED से 23 या 24 भारतीय रुपये की विनिमय दर पर विचार करें। ऐसी सामर्थ्य के साथ, दुबई की आपकी सपनों की यात्रा आपके वित्त पर दबाव डाले बिना वास्तविकता बन जाती है।

अपने प्रवास की योजना बनाएं

Google

सर्वोत्तम अनुभव के लिए, दुबई की भव्यता में पूरी तरह डूबने के लिए 5 से 7 दिनों के प्रवास की योजना बनाएं। बुर्ज खलीफा, दुबई मॉल, पाम जुमेराह और दुबई मिरेकल गार्डन जैसे प्रतिष्ठित स्थलों का अन्वेषण करें। शहर की हलचल भरी खरीदारी के बीच कुछ रिटेल थेरेपी का आनंद लें। ये दिन दुबई के सार को समझने और जीवन भर के लिए यादगार यादें बनाने के लिए पर्याप्त समय प्रदान करते हैं।

Related News