क्या आपकी आने वाले दिनों में शादी होने वाली हैं, तो आपके लिए यह खबर बहुत खास हैं, क्योंकि एक इंसान का जीवन शादी के बाद पूरी तरह बदल जाता हैं, जिससे कई लोगों के लिए शादी से पहले हर पल का आनंद लेना ज़रूरी हो जाता है। इस समय का भरपूर आनंद उठाने के लिए बैचलर ट्रिप जाने की योजना बनाएं, आपको जानकर खुशी होगी की भारत मे कई ऐसी जगह हैं, जो बैचलर ट्रिप के लिए बेस्ट हैं, आइए जानते हैं इनके बारे में

Google

गोकर्ण, कर्नाटक

पहाड़ों से घिरे गोकर्ण के बीच दोस्तों के साथ बीच पार्टी के लिए एक खूबसूरत जगह है। यहाँ के समुद्र के नज़ारे गोवा जैसे ही हैं, जो मौज-मस्ती के लिए सही हैं।

google

कूर्ग, कर्नाटक

आपके पास कूर्ग एक खूबसूरत विकल्प है। यहाँ की हरी-भरी हरियाली, शानदार झरने और सुंदर कॉफी के बागान आपको मंत्रमुग्ध कर देंगे।

ऋषिकेश, उत्तराखंड

जो लोग रोमांच की तलाश में हैं, उनके लिए ऋषिकेश एकदम सही जगह है। ट्रैकिंग और व्हाइटवाटर राफ्टिंग के लिए मशहूर यह जगह एक रोमांचक छुट्टी का वादा करती है।

google

दार्जिलिंग, पश्चिम बंगाल

अगर आप अकेले यात्रा करना चाहते हैं, तो दार्जिलिंग सबसे अच्छी जगह है। जो एक शांत वातावरण प्रदान करता है। दर्शनीय स्थलों की यात्रा के अलावा, आप शांतिपूर्ण पलों और प्रतिष्ठित टॉय ट्रेन की सवारी का मज़ा भी ले सकते हैं।

Related News