pc: Flamingo Travels

हाल के वर्षों में, गोवा यात्रा के लिए टॉप डेस्टिनेशन के रूप में उभरा है। एक छोटा राज्य होने के बावजूद, दूर-दूर से लोग यहां की सुंदरता और एक्टिविटीज का अनुभव करने के लिए आते हैं।

अरामबोल बीच:
अरामबोल बीच गोवा के मुख्य समुद्र तटों में से एक है, जो उत्तरी गोवा में स्थित है। यह पणजी से लगभग 35 किमी दूर है। आसपास के इलाकों में कुछ विशेष स्थान हैं जहां कोई भी नाइटलाइफ़ का पूरा आनंद ले सकता है।

कैंडोलिम बीच:
कैंडोलिम बीच एक ऐतिहासिक समुद्र तट है जहां लोग यादगार अनुभव के लिए आते हैं। इस क्षेत्र में सेंट लॉरेंस चैपल, अगुआड़ा किला और कैंडोलिम चर्च जैसे आकर्षण प्रमुख पर्यटन स्थल हैं।

pc: Samachar Jagat

मोरजिम समुद्रतट:
मोरजिम बीच उत्तरी गोवा में स्थित है और बोरा बोरा लाइफ, क्लब फ्रेश और बूम शेक लाउंज जैसे घूमने के लिए उत्कृष्ट स्थान प्रदान करता है। मोरजिम बीच अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के बीच पसंदीदा है।

अश्वेम बीच:
उत्तरी गोवा के यात्री अक्सर अच्छा समय बिताने के लिए अश्वेम बीच पर आते हैं। समुद्र तट नाइटलाइफ़ के लिए विकल्प प्रदान करता है, जिसमें ला प्लाज रेस्तरां, ब्लू सनसेट बीच पार्टी, बार्डो और शांति लाउंज शामिल हैं।

pc: Tour My India

पालोलेम बीच:
पालोलेम बीच गोवा के कैनाकोना में स्थित है। पर्यटक समुद्र तट पर कुर्सियों पर बैठने और भोजन और पेय का आनंद लेते हैं। खूबसूरत सूर्यास्त और विशाल समुद्र पालोलेम बीच को घूमने के लिए एक खास जगह बनाते हैं।

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News