इंटरनेट डेस्क। अगर आपको वैलेंटाइन डे को यादगार बनाने के लिए राजस्थान की राजधानी जयपुर में किसी अच्छे स्थान की तलाश है तो आज हम आपको एक बहुत ही खूबसूरत जगह के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। यहां पर आप प्रकृति की खूबसूरती के बीच अपनी पार्टनर के साथ वैलेंटाइन डे को यादगार बना सकते हैं।

आज हम आपको शहर की भीड़ भाड़ से भी दूर स्थित त्रिशला फार्महाउस के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में स्थित है। यहां पर आपको पार्टनर के साथ शानदार समय बिताने के लिए कई प्रकार की सुविधाएं मिलेंगी। त्रिशला फार्महाउस पर वैलेंटाइन डे के मौके पर आपको कम ही बजट में कई एक्टिविटीज का मजा लेने का मौका मिलेगा। टैरिफ से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज कर सकते हैं।

इस प्रकार से पहुंचे यहां पर: जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्म हाउस की दूसरी केवल 22 किलोमीटर है। वहीं रेलवे स्टेशन से इसकी दूरी लगभग 28 किलोमीटर है। अक्षयपात्र जगतपुरा से तो ये केवल 15 किलोमीटर की दूरी पर ही स्थित है। आप इन तीनों ही स्थानों से आसानी से टैक्सी के माध्यम से त्रिशला फार्महाउस पहुंच सकते हैं।

PC: Trishala Farm House

नोट: नवीनतम क्रिकेट समाचारों के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करें।

Related News