गुजरात घूमने के लिहाज से बेहद खास है आप गुजरात में घूमने का लुत्फ उठा सकते है अगर आप सर्दियों मे नवंबर में गुजरात घूमने का टूर बना रहे है तो ये आपके लिए बेहद खास है आप गुजरात घूमने का मजा ले सकते है ये वक्त गुजरात घूमने के लिए बेहद खास है आप गुजरात में बेहद खास जगहो पर घूम सकते है।

गुजरात का कच्छम में माडवी बीच बेहद शानदार टूरिस्ट प्लेस है यहां पर्यटकों का लंबा जमावड़ा लगता है इसे देखने के लिए लोग दूर दूर से आते है औरगुजरात में ये टूरिस्ट बेहद खास हैऔर लोग इस जगह को बेहद पसदकरते है आपको यहां बेहद सुकून मिलेगा।

अगर आप गुजरात में आस्था के केंद्र का दौरा करना चाहते है तो आप द्वारिका जरुर जाए गुजरात मे मौजूद ये भगवान कृष्ण की नगरी है और आस्था का सबसे बड़ा केंद्र है गुजरात मे मौजूद द्वारिका कृष्ण की धरती है मंदिर और दार्शनिक स्थल बहुत ज्यादा मन भावने वाले है।

वडोदरा में मौजूद जगह गुजरात मे बेहद खास है ये पॉलिनय सिटी कही जाती है और आपको यहां बेहद खास जगह घूमने को मिलेगी आप यहां गार्डन, मंदिर और म्यूजियम में बेस्ट टूर कर सकते है।

कहा जा रहा है कि अगर आप गुजरात गए है सफेद मरुस्थल अगर आप घूमना चाहते है तो आप सफेद रण में घूम सकते है आप यहा बेस्ट डेस्टिनेश मिल सकता है आप यहां जमकर वेकेशन मना सकते है

Related News