स्कूल लाइफ सबसे बेस्ट होती है। स्कूल के बाद हम अपने दोस्तों से भले ही रोज मिल नहीं पाते लेकिन फिर भी वे हमारे दिल में खास जगह रखते हैं। ऐसे में आप अपने दोस्तों के साथ इस गर्मी के मौसम में पूल में रीयूनियन पार्टी का प्लान बना सकते हैं। लेकिन अगर आप रिसॉर्ट्स के अंदर की भीड़ के बारे में सोचकर परेशान है तो त्रिशला फार्महाउस आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन है।

यहाँ आप अपने दोस्तों के साथ आप पूल, रेन डांस जैसी फन एक्टिविटीज कर सकते हैं और गेम्स खेलने के लिए आपके पास काफी सारा खाली एरिया भी होगा। इसके अलावा आप डे या नाईट स्टे में से कुछ भी चुन सकते हैं। सभी के लिए पैकेज डिटेल्स अलग अलग है। बुकिंग के लिए, 9784461221 पर व्हाट्सएप या फोन कॉल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।

त्रिशला फार्महाउस में आपको ऑर्गेनिक फ़ूड मिलेगा जो आपको बेहद पसंद भी आएगा। सबसे अच्छी बात यह है कि यह सब आपके बजट में भी है! आप यहाँ नॉर्थ इंडियन से लेकर चाइनीज और अन्य फ़ूड ऑप्शंस ट्राई कर सकते हैं।

पैकेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए या अपने ठहरने की बुकिंग के लिए, 9784461221 पर व्हाट्सएप या फोन कॉल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।

त्रिशला फार्महाउस तक कैसे पहुंचें:

हवाई मार्ग से: यदि आप राजस्थान के बाहर के शहर से आ रहे हैं और जयपुर हवाई अड्डे पर उतर रहे हैं, तो त्रिशला फार्महाउस लगभग 22 किलोमीटर दूर है। आप यहां टैक्सी से आसानी से पहुंच सकते हैं।

ट्रेन से: ट्रेन से जयपुर की यात्रा? फार्महाउस रेलवे स्टेशन से करीब 28 किलोमीटर दूर है.

बस द्वारा: फार्महाउस भी बस स्टैंड से लगभग 28 किलोमीटर दूर है। आप यहां ऑटो-रिक्शा या टैक्सी से आराम से पहुंच सकते हैं।

जयपुर में रहने वालों के लिए, त्रिशला फार्महाउस जगतपुरा से लगभग 15 किलोमीटर दूर है, जहां अक्षय पात्र स्थित है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

Related News