pc: Navbharat Times

पार्टनर के साथ छुट्टियों पर खूबसूरत जगहों पर जाना हर किसी को पसंद होता है। अपने जीवनसाथी के साथ यात्रा करना हर पल को खास और यादगार बना देता है। अगर आप अपने पार्टनर के साथ कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं और अपने ट्रिप को और भी खास और रोमांटिक बनाना चाहते हैं तो आज हम आपको बताएंगे कि आप कहां जा सकते हैं।

हिमाचल प्रदेश

हिमाचल प्रदेश भारत के सबसे खूबसूरत और रोमांटिक पर्यटन स्थलों में से एक है। यहां बर्फ से ढके पहाड़, झरने और नदियां आपको प्राकृतिक सुंदरता को करीब से अनुभव करने का मौका देते हैं। हिमाचल प्रदेश में आप कसौली, धर्मशाला, कुफरी, शिमला और मनाली जैसी जगहों पर अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिता सकते हैं।

गोवा

आप गोवा के समुद्र तटों पर खूबसूरत सूर्यास्त, सूर्योदय और ठंडी समुद्री हवा का आनंद लेने की योजना बना सकते हैं। गोवा को सबसे अच्छे छुट्टियाँ बिताने के स्थानों में से एक माना जाता है। आप गोवा में अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिता सकते हैं।

pc: abpnews

दार्जिलिंग

पहाड़ों की रानी के नाम से मशहूर दार्जिलिंग अपने चाय बागानों के लिए दुनिया भर में मशहूर है। दार्जिलिंग में कई खूबसूरत और बेहद रोमांटिक जगहें हैं। यहां का अद्भुत मौसम आपकी यात्रा को बेहद यादगार और खूबसूरत बना सकता है।

pc: Grand Holiday Park

लद्दाख

लद्दाख भारत ही नहीं बल्कि दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है और सबसे ज्यादा लोग यहां हनीमून के लिए आते हैं। अगर आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिताना चाहते हैं तो लद्दाख जा सकते हैं।

Related News