इंटरनेट डेस्क. हमारे हिंदू धर्म में नवरात्रों का बहुत महत्व होता है नवरात्रों के दौरान सभी जगह पर अलग-अलग तरह से नवरात्रि का त्योहार मनाया जाता है। नवरात्रि के दौरान होने वाला डांडिया नाइट्स का प्रोग्राम इसके सेलिब्रेशन में चार चांद लगा देता है। लेकिन कहीं बाहर इस डांडिया नाइट्स के सेलिब्रेशन में जाने के लिए टिकट के पैसे ज्यादा होने की वजह से कई लोग इसमें नहीं जा पाते। लेकिन अगर आप भी कम बजट में डांडिया नाइट्स को इंजॉय करना चाहते हैं तो आप मुंबई में इन जगहों पर जाकर कम पैसे में डांडिया नाइट्स का मजा ले सकते हैं इस लेख के माध्यम से जानते हैं इनके बारे में विस्तार से -

* कोरा केंद्र नवरात्रि नाइट क्लब :

यदि आप भी कम बजट में डांडिया नाइट्स का प्रोग्राम इंजॉय करना चाहते हैं तो आप मुंबई में स्थित कोरा केंद्र नवरात्रि नाइट क्लब में जा सकते हैं यह क्लब बोरीवली वेस्ट में स्थित है जहां पर डांडिया नाइट्स के प्रोग्राम में एक आदमी के जाने के लिए लगभग 360 रुपए लिए जाते हैं यहां पर नाच गानों के बीच झूमने का अपना अलग ही मजा होता है। आप भी यहां पर डांडिया नाइट्स का मजा लेने के लिए जा सकते हैं।

* सहारा स्टार्स :

मुंबई में कम बजट में डांडिया नाइट्स का मजा लेने के लिए आप सहारा स्टार्स नाम की जगह पर भी जा सकते हैं। यह जगह विले पार्ले ईस्ट में स्थित है। इस जगह पर डांडिया नाइट्स प्रोग्राम की शुरुआत शाम 7:00 बजे से होती है। यहां पर इस डांडिया नाइट्स प्रोग्राम में जाने के लिए पर व्यक्ति 850 रुपए एंट्री फीस ली जाती है। आप भी यहां पर जाकर डांडिया नाइट्स का प्रोग्राम इंजॉय कर सकते हैं।

3. रंगीलो रे :

डांडिया नाइट्स का प्रोग्राम इंजॉय करने के लिए आप रंगीलो रे नाम की जगह पर भी जा सकते हैं। यह जगह गोरेगांव के एनईएससीओ सेंटर में स्थित है। इस जगह पर नवरात्रि में हर बार डांडिया नाइट्स का प्रोग्राम आयोजित किया जाता है इस जगह पर लाइटिंग और कलर्स के बीच नवरात्रि डांडिया नाइट्स का प्रोग्राम किया जाता है जो आपके मन को मोह लेगा। आप भी यहां पर जाकर डांडिया नाइट्स का मजा ले सकते हैं।

Related News