अपने जीवंत समारोहों और जीवंत माहौल के लिए प्रसिद्ध गोवा, नए साल के उत्सव के लिए एक शीर्ष गंतव्य के रूप में उभरा है। इस भव्य अवसर के लिए जोशीली तैयारियां पहले से ही शुरू हो जाती हैं, जिसमें देश भर से लोग शामिल होते हैं। नए साल के मौसम के दौरान गोवा की नाइटलाइफ़ अंतरराष्ट्रीय हॉटस्पॉट के बराबर है, जो इसे एक यादगार अनुभव चाहने वाले मौज-मस्ती करने वालों के लिए एक पसंदीदा गंतव्य बनाती है, आइए जानते हैं इसके बारे में-

Google

कैलंगुट बीच:

गोवा के सबसे व्यस्त समुद्र तटों में से एक के रूप में जाना जाने वाला कैलंगुट बीच नए साल का स्वागत करने के लिए एक आदर्श स्थान है। कई रेस्तरां और बार जीवंत संगीत, शानदार आतिशबाजी और समुद्र तट उत्सवों के साथ नए साल की शाम की जीवंत पार्टियों की मेजबानी करते हैं।

Google

बागा बीच:

गोवा में नए साल के जश्न के लिए एक और लोकप्रिय स्थान बागा बीच है। नए साल की पूर्व संध्या पर संगीत, नृत्य और लुभावनी आतिशबाजी के साथ जीवंत पार्टियों की मेजबानी करने वाले समुद्र तट रेस्तरां और नाइट क्लबों के साथ समुद्र तट जीवंत हो जाता है।

पालोलेम बीच:

जो लोग आशाजनक वर्ष के साथ पूरी रात पार्टी करना चाहते हैं, उनके लिए पालोलेम बीच एक आदर्श स्थान है। टिमटिमाते तारों के साथ रात के आकाश को रोशन करने वाली आतिशबाजी का मनमोहक दृश्य देखें, जो वास्तव में एक यादगार और आनंददायक अनुभव है।

अंजुना बीच:

नए साल का जश्न प्रसिद्ध अंजुना बीच पर मनाएं, जो अपनी जीवंत समुद्र तट पार्टियों के लिए जाना जाता है। मौज-मस्ती करने वाले लोग आतिशबाजी और लाइव संगीत के साथ एक विद्युतीय माहौल का आनंद ले सकते हैं, जिससे यह पुराने साल को विदाई देने के लिए एक आदर्श स्थान बन जाएगा।

Google

कैंडोलिम बीच:

यदि आप नए साल की शुरूआत के लिए अधिक शांत वातावरण पसंद करते हैं, तो कैंडोलिम बीच एक आदर्श विकल्प है। कई समुद्र तट रिसॉर्ट्स नए साल की शाम की पार्टियों की मेजबानी करते हैं जिनमें संगीत और नृत्य शामिल होते हैं, जिससे आप शांत समुद्र तट पर आधी रात को टहल सकते हैं।

Related News