pc: amarujala

सर्दी के मौसम में आईआरसीटीसी आपके लिए एक बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आया है। यह टूर पैकेज आपको पुरी, कोणार्क और भुवनेश्वर में कई शानदार जगहों को देखने का अवसर प्रदान करता है। पुरी के जगन्नाथ मंदिर और कोणार्क के सूर्य मंदिर का उल्लेख भारत के सांस्कृतिक इतिहास में महत्व रखता है। हर साल जून या जुलाई में होने वाली विश्व प्रसिद्ध रथ यात्रा भी पुरी में आयोजित की जाती है। कोणार्क का सूर्य मंदिर कलिंग वास्तुकला का एक शानदार उदाहरण है, जिसका आकार सूर्य देवता के प्रतीक एक विशाल रथ जैसा है। अगर आप सर्दी के मौसम में कहीं घूमने जाना चाहते हैं तो ऐसे में आपको आईआरसीटीसी का टूर पैकेज मिस नहीं करना चाहिए। आइए इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानें।

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का नाम "एक्सप्लोर पुरी-कोणार्क-भुवनेश्वर एक्स कोयंबटूर" है और इसका पैकेज कोड SEA39 है। आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज की अवधि 5 रात और 6 दिन है।

pc: amarujala

इस टूर पैकेज के तहत आपको भुवनेश्वर, चिल्का झील, कोणार्क और पुरी घूमने का मौका मिलेगा। यह दौरा 11 जनवरी 2024 को कोयंबटूर से शुरू होगा।

यह आईआरसीटीसी का एक फ्लाइट टूर पैकेज है, जो आपको यात्रा के दौरान विभिन्न सुविधाएं प्रदान करता है। आपके रहने से लेकर भोजन समेत हर चीज की व्यवस्था का ध्यान रखा जाएगा। आपकी खोज के लिए फ्लाइट के अलावा बस से स्थानीय यात्रा की भी व्यवस्था की गई है।

pc: amarujala

अगर आप अकेले इस टूर का मजा लेना चाहते हैं तो प्रति व्यक्ति खर्च 60,700 रुपये है। दो लोगों के साथ यात्रा करने पर प्रति व्यक्ति खर्च 46,980 रुपये है। तीन लोगों के समूह के लिए प्रति व्यक्ति लागत 43,850 रुपये है।

Related News