क्या आप उन लोगों में से हैं जो अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड की जीवंत नाइटलाइफ़ और रोमांच का अनुभव करने का सपना देखते हैं? खैर, यहां आपके लिए कुछ रोमांचक खबर है! थाईलैंड ने हाल ही में भारतीय पर्यटकों के लिए एक मुफ्त वीज़ा पेश किया है, जो 10 मई, 2024 तक उपलब्ध है। अगर आप थाईलैंड घूमने जा रहे हैं, तो यहां इन जगहों पर जाना ना भूलें-

Google

1. अर आभा अप चार कार -

यदि आप अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती से भरे गंतव्य की तलाश में हैं, तो अर आभा अप चार कार आपके लिए उपयुक्त स्थान है। हाल ही में शुरू किए गए मुफ्त वीज़ा के साथ, आप आसानी से थाईलैंड की अपनी यात्रा की योजना बना सकते हैं। यह स्थान एक यादगार बैचलर पार्टी के लिए बिल्कुल उपयुक्त है, जो क्लब के अंदर और बाहर दोनों जगह एक अनूठा अनुभव प्रदान करता है।

2. बैंकॉक/पटाया -

जो लोग थाईलैंड की दूसरी यात्रा पर हैं, उनके लिए बैंकॉक और पटाया खरीदारी और मनोरंजन का उत्कृष्ट मिश्रण प्रदान करते हैं। यह गंतव्य उन लोगों के लिए विशेष रूप से उपयुक्त है जिनके पास सीमित समय है, जैसे कि वे लोग जो विशेष रूप से बैचलर पार्टी के लिए आते हैं। जीवंत माहौल का लाभ उठाएं और इन हलचल भरे शहरों में अपने समय का अधिकतम लाभ उठाएं।

Google

3. फुकेत/फी फी/क्राबी का अन्वेषण करें -

स्थानीय सरकार की पर्यटन योजना का लक्ष्य इन स्थानों को परिवार के अनुकूल स्थलों में बदलना है। हालाँकि, फुकेत, फी फी और क्राबी बैचलर पार्टी के लिए आदर्श स्थान बने हुए हैं, जो आपके और आपके दोस्तों के लिए एक निर्बाध और रोमांचक वातावरण प्रदान करते हैं। वास्तव में थाईलैंड के सार का अनुभव करने के लिए, इन स्थलों को अपने यात्रा कार्यक्रम में शामिल करना सुनिश्चित करें।

Google

4. द्वीपों पर जाएँ -

यदि आप प्राचीन समुद्र तटों और साहसिक गतिविधियों की तलाश में हैं, तो क्राबी में रैले बीच, चिकन द्वीप और टॉप द्वीप पर जाएं। ये द्वीप पर्यटकों, विशेषकर ब्रिटिशों के लिए आकर्षण का केंद्र हैं। लुभावने दृश्यों का आनंद लें और विभिन्न समुद्र तट गतिविधियों में शामिल हों।

Related News