इंटरनेट डेस्क. बॉलीवुड के स्टार आए दिन घूमते हुए नजर आते हैं। क्योंकि बॉलीवुड एक्टर्स की ट्रैवल डायरी घूमने के शौकीन लोगों के लिए इंस्पिरेशन बनती है। यदि आप भी घूमने का प्लान बना रहे है और किसी अच्छी लोकेशन की तलाश कर रहे हैं तो आप घूमने के लिए इन बॉलीवुड एक्टर्स की ट्रिप से टिप्स ले सकते हैं। आइए जानते है इनके बारे में विस्तार से -

* यदि आप भी घूमने का प्लान बना रहे है तो आप अपनी फैमिली के साथ आयुष्मान खुराना की तरह इंजॉय करने के लिए यूरोप का प्लान कर सकते हैं। आयुष्मान खुराना ने यहां की एक फोटो सोशल मीडिया के जरिए शेयर की। इस फोटो में आयुष्मान पुराना अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं। आप भी यहां पर घूमने का प्लान कर सकते हैं।

* यदि आप भी अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक ट्रिप का प्लान कर रहे हैं तो आपको बॉलीवुड स्टार्स की फेवरेट जगह मालदीप जाना चाहिए। कहीं बॉलीवुड कपल्स इस जगह पर आते जाते रहते हैं। हाल ही में शादी के बंधन में बंधा नया कपल विकी कौशल और कैटरीना कैफ भी यहां पर आए थे जिसके बाद से यह जगह वापस चर्चाओं में आ गई थी।

* आप भी अपनी पत्नी के संग राजकुमार राव की तरह यूरोप घूमने का प्लान कर सकते हैं। बीते समय में राजकुमार राव अपनी पत्नी पत्र लेखन के साथ यहां पर इंजॉय करते हुए नजर आए थे। यूरोप इन जगहों में से एक है जो बॉलीवुड स्टार्स की फेवरेट जगह है। पत्नी पत्र लिखा के साथ राजकुमार राव यहां पर एफिल टावर पर इंजॉय करते हुए अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

* बहुत ही कम बॉलीवुड एक्टर्स ऐसे हैं जो अपने काम से छुट्टी लेकर घूमने के लिए निकल जाते हैं इस लिस्ट में शाहिद कपूर का नाम भी शामिल है शाहिद कपूर भी अपने काम से छुट्टी लेकर ट्रिप के लिए निकल जाते हैं। शाहिद ने अपनी एक ट्रिप के दौरान अपना अनुभव साझा किया था और उन्होंने कैप्शन में लिखा था यह एक छुट्टी है इसमें जितना खुश रह सको, रहने की कोशिश करो, कोई फोन नहीं कोई टेंशन नहीं।

Related News