दोस्तो जैसा की हमने आपको अपने इससे पूर्व वाले लेख में आपको बताया था कि भारत अपनी संस्कृति और एतिहासिक इतिहास के लिए पूरी दुनिया में विख्यात हैं, भारत की लुभावनी सुंदरता अक्सर पूरी दुनिया से बढ़कर होती है, जो इसे रोमांटिक छुट्टी की तलाश करने वाले जोड़ों के लिए एक आदर्श गंतव्य बनाती है। अगर आप भी अपने दोस्तो के साथ रोड़ ट्रिप का प्लान बना रहे हैं, तो यह रहेंगे बेस्ट प्लेस

Google

1. चेन्नई से मुन्नार

अगर आप चेन्नई की तपती गर्मी से राहत चाहते हैं, तो मुन्नार की ठंडी और सुंदर पहाड़ियों पर जाएँ। चेन्नई से मुन्नार की यात्रा किसी शानदार अनुभव से कम नहीं है।

Google

2. बैंगलोर से ऊटी

बैंगलोर से ऊटी की यात्रा पर विचार करें। यह मार्ग न केवल आश्चर्यजनक है, बल्कि कई प्रकार के सुंदर विकल्प भी प्रदान करता है। लगभग 280 किमी के विविध परिदृश्यों के साथ, प्रत्येक मार्ग अपना अनूठा आकर्षण प्रदान करता है।

3. मुंबई से माउंट आबू

मुंबई से माउंट आबू तक की ड्राइव एक सुखद अनुभव है, मार्ग का प्रत्येक भाग कुछ खास पेश करता है। स्वादिष्ट स्थानीय व्यंजनों से लेकर शानदार दर्शनीय स्थलों की सैर तक, यह यात्रा यादगार होने का वादा करती है।

Google

4. जयपुर से जैसलमेर

जयपुर से जैसलमेर तक की जादुई यात्रा पर निकलें, जहाँ मार्ग अपने आप में आँखों के लिए एक दावत है। यह यात्रा राजसी मंदिरों, भव्य किलों और भव्य महलों से भरे एक स्वप्निल परिदृश्य में कदम रखने के समान है।

Related News