शादियों का सीजन शूरु हो गया है और अगर आप भी वेडिंग डेस्टिनेशन को तलाश रहे है तो हम आपकी इसमें मदद कर सकते है आज कल वेटिंड डिस्टिनेश एक ट्रेंड बन गया है जिसे हर कोई पसंद करता है अगर आप भी वेडिंग डेस्टिनेशन अपने बजट में तलाश रहे है तो हम आपको कुछ सुझाव दे सकते है।

आगरा
आगरा बेहद खूबसूरत शहर है आगरा में आगरा का ताजमहल तो खास है साथ ही आप आगरा में बेहद सुंदर और खूबसूरत वेडिंग डेस्टिनेश तलाश सकते है हालही में पायल रोहतगी औऱ संग्राम ने भी आगरा में ही अपना वेडिंग डेस्टिनेशन चुना था आप आगरा में अपने बजट के अनुसार खास वेडिंग डेस्टिनेशन चुक सकते है।

गोवा


गोवा जाना भला कौन नहीं चाहता है अगर आप भी गोवा में अपना वेडिंग डेस्टिनेशन चाहते है तो आपको गोवा में आपके बजट अनुसार लो बजट में भी वेडिंग डेस्टिनेशन मिल सकते है बीच किनारे आप अपनी वेडिंग का मजा ले सकते है।

वृंदावन
श्री कृष्ण की नजरी वृंदावन घूमने के लिए बेहद खास है आप यहां रिसॉर्ट और ओपन वेंडिंग कर सकते है आपको यहां आपके बजट के अनुसार पैकेज मिलते है जहां आप वेडिंग डेस्टिनेशन को चुन सकते है।

ऋषिकेश


ऋषिकेश में उत्तराखंड का सबसे खूबसूरत वेडिंग डेस्टिनेशन मौजूद है जो बेहद खास है आप गगा के किनारे अपनी वेडिंग कर सकते है यहां कई रिसॉर्ट मिलते है जहा आप अपने बजट मे बुक सकते है।
जयपुर
वेडिंग के लिए जयपुर बेहद खास है जयपुर में सेलेब्स भी शादी करना बेहद पंसद करते है और आप भी जयपुर मे बेहद सुंदर पैलेस मे रॉयल शादी का कर सकते है जयपुर बॉलीवुड सेलेबस् की शादी के लिए पहली पसंद है।

Related News