क्रिसमस का त्योहार आने में कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में अगर आप अपने दोस्त और परिवार के किसी सदस्य को कुछ खास देने की सोच रहे हैं तो हम आपको इस खबर में कुछ चुनिंदा गैजेट्स के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो उनके लिए काफी उपयोगी और एक अलग लुक देने वाले हैं। उनके चेहरे पर। सिर्फ घर नजर आएगा। तो आइए जानते हैं...

रियलमी बड्स क्यू नियो कीमत 1,299 रुपये: रियलमी बड्स क्यू नियो में माइक की सुविधा है। इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5 है, जिसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर बताई जा रही है। इसमें दमदार बैटरी भी मिल रही है, जो एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे का बैकअप भी देगी। इसके अलावा, रियलमी बड्स क्यू नियो में शानदार साउंड के लिए 10एमएम डायनेमिक बास बूस्टर ड्राइवर भी मिलता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो ईयरबड्स में यूजर्स को नॉइज़ कैंसिलेशन फीचर के साथ टच कंट्रोल का सपोर्ट दिया जा रहा है।



Mi 3i 20000mAh पावरबैंक कीमत 1,499 रुपये: आप इस क्रिसमस पर अपने दोस्तों को Mi 3i पावरबैंक गिफ्ट कर सकते हैं। इस पावर बैंक में 20,000 एमएएच की बैटरी दी जा रही है। इसमें टाइप-सी और माइक्रो यूएसबी चार्जिंग पोर्ट है। इस पावरबैंक का वजन 434 ग्राम है।

Related News