राजस्थान के पाली में मौजूद ओम बन्ना धाम के मंदिर से एक ऐसे बुलेट के बारे में पता चला है, जो बहुत ही अजीब और हैरान कर देने वाली बुलेट है. दावा किया जाता है कि, यह हैरान कर देने वाली बुलेट रात के अंधेरे में खुद ही शुरू हो जाती है और बाहर निकल जाती है. लोगों का मानना है कि, इस बुलेट में साक्षात भगवान वास करते हैं. जो लोग बुलेट की पूजा करते हैं, वह तो इतना ज्यादा रहस्यमई मानते हैं कि, बुलेट अपने भक्तों की हर मनोकामना भी पूरी करती हैं.


यह चमत्कारी बुलेट इतनी ज्यादा शक्तिशाली है कि, कोई भी इसे अनदेखा नहीं कर सकता है. यदि कोई भी व्यक्ति इस बुलेट को अनदेखा करने की कोशिश करता है, तो उसके साथ बुरी घटना भी घटित हो सकती है. यह हैरान कर देने वाली घटना इस बुलेट से कई सालों से जुड़ी हुई है, जिसमें कई गहरे राज भी छुपे हुए हैं.

राजस्थान के पाली के ओम बन्ना धाम में यह बुलेट जंजीरों में जकड़ी हुई है. जंजीरों में जकड़े होने के बावजूद ये अपने आप शुरू हो जाती है और निकल जाती है. जिस मंदिर में यह बुलेट रखी हुई है, उसे लोग बुलेट मंदिर मानते हैं और बुलेट को भगवान मानकर पूजा भी करते हैं.


इस रहस्यमई बुलेट के पीछे एक किस्सा छुपा हुआ है. लोगों का मानना है कि, थाने में जंजीरों से जकड़ी हुई बुलेट रात के अंधेरे में अपने आप जंगल की तरफ निकल जाती है. इसके बाद पुलिस वाले वापस जाकर से थाने में लाते हैं और जंजीर से दोबारा बांध देते हैं. अगले दिन फिर यही होता है, दोबारा से बुलेट उसी जगह पर पाई जाती है और उसे फिर वापस लाकर बांधा जाता है.

यह आश्चर्यजनक घटना कई बार हुई है, जब बुलेट के खुद शुरू होकर बाहर निकल जाने का किस्सा गांव में फैला तो लोग सवाल उठाने लगे. लोगों का कहना है कि, आखिर क्यों यह बुलेट बार-बार उसी जगह पर जाकर रुकती है. आखिर इसके पीछे क्या राज है??

Related News