बारिश का सुहाना मौसम इस समय चल रहा है और इस मौसम में अगर आप अपने किसी प्रिय या अपने दोस्त के साथ घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आप इस समय कर्नाटका के कॉफी लैंड में अपने पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं । यह ट्रिप बहुत ही शानदार साबित हो सकता है और यह ऐसा ट्रिप साबित हो सकता है जिसे आप शायद जीवन भर भी ना भूले।

बारिश का सुहावना मौसम हल्की हल्की फुहार हिल स्टेशन और पार्टनर के हाथों में हो हाथ तो ऐसी जगह घूमने से कौन इनकार कर सकता है। अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं तो कर्नाटका के हिल स्टेशन चिकमंगलूर घूमने जा सकते हैं।

बताया जाता है कि चिकमंगलूर का मतलब होता है कि छोटी बेटी का नगर यानी ऐसा नगर जहां पर आपको हसीन वादियां मिल सकती है आपको हम इस चिकमंगलूर के बारे में और अधिक जानकारी बताते हैं।

इसे कर्नाटका की सबसे खूबसूरत हिल स्टेशनों में से एक माना जाना जाता है और यहां पर शांत वातावरण बहती नदियां और खूबसूरत नजारे आपको इसका दीवाना बना देंगे।

चिकमंगलूर जाए तो यहां पर बाबा बुदन गिरी पहाड़ पर भी जाया जा सकता है जहां पर एक दरगाह है और यह दरगाह लोगों के लिए एक प्रमुख आस्था का केंद्र भी रही है। और इसके साथ-साथ अगर आप एडवेंचर का शौक रखते हैं तो मुलायम गिरी पहाड़ी पर जाकर एडवेंचर का लुफ्त भी उठा सकते हैं।

Related News