पूर्व एडल्ट स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनीं सनी लियोन ने बॉलीवुड में एक बड़ी पहचान बनाई है और खुद को भारतीय फिल्म उद्योग में प्रसिद्ध किया है। उसने लगातार आलोचना के बावजूद लोगों के सामने आने की हिम्मत की। और आज, हॉट अभिनेत्री फिल्मों और विज्ञापनों की भारी मांग में है।

वह सोशल मीडिया में बहुत सक्रिय है। वह हर पल यह भी साझा करती है कि वह अपने पति डैनियल और गॉड ली हुई बेटी निशा के साथ खुश हैं। हाल ही में, सनी लियोन ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए 5 करोड़ का दान दिया।

कुछ दिनों पहले सनी लियोन की बायोपिक भी रिलीज़ हुई थी, लेकिन पोर्न से लेकर बॉलीवुड की सनी लियोन बनाने तक के सफर को 10-भाग की श्रृंखला में दिखाया गया था। के बाटे तो ऐसी थी जो बहुत ही कम लोग जानते थे। सनी, जो वास्तविक जीवन में एक सुंदर, मुखर और स्पष्ट नेतृत्व वाली महिला है, ने कई बार अपने पिछले कई दिनों के बारे में बात की है।

1) सनी लियोन और उनके पति डैनियल वेबर बिजनेस पार्टनर हैं। जब संगठन से जुड़े मामलों की बात आती है तो सनी अपने पति की सोच कौशल पर भरोसा करती है।

2) वह डैनियल की मंजूरी के बिना किसी भी फिल्म या अन्य परियोजनाओं पर हस्ताक्षर नहीं करती है और इससे पता चलता है कि उसके लिए उसकी राय कितनी महत्वपूर्ण है।

3) सनी लियोन ने 19 साल की उम्र में वयस्क फिल्म उद्योग में प्रवेश किया और रिपोर्टों के अनुसार उन्होंने 16 साल की उम्र में खुद को bayseual के रूप में पाया । जब उनके माता-पिता को उनके एडल्ट शूट के बारे में पता चला, तो वे चौंक गए। यहां तक कि इस तरह की चीजों को छुपाना मुश्किल हो जाता है और वह भी तब जब आप पेंटहाउस पेट ऑफ द ईयर हों! पोर्न स्टार बनने की बात सनी की माँ को बर्दाश्त नहीं हुए और उन्हें शराब पिने की आदत पद गई।

4) औपचारिक रूप से भारत आने से पहले सनी ने भारत, पंजाब और अपने परिवार के साथ कई स्थानों का दौरा किया।

5) सनी का जन्म सार्निया, कनाडा के बाहर, सिख पंजाबी माता-पिता के घर हुआ था। उनके पिता का जन्म तिब्बत में हुआ था और उनकी परवरिश दिल्ली में हुई, जबकि उनकी माँ (जिनका 2008 में निधन हो गया) हिमाचल प्रदेश के सिरमौर की रहने वाली थीं।

6) पोर्न उद्योग में प्रवेश करने से पहले, उसने एक जर्मन बेकरी, एक जिफी लुबे और बाद में कर और सेवानिवृत्ति फर्म में काम किया। वह नर्स बनने के लिए पढ़ाई भी कर रही थी।

7) लियोन को जेनेसिस पत्रिका के "टॉप 100 पोर्न स्टार्स" की सूची में नंबर 13 (2007 में 41 वें नंबर से), Desiclubs.com पर नंबर 34 पर 2004 के टॉप 50 सबसे अच्छे डेसीस, और AVN में "40 अंडर 40" रैंकिंग में से एक चुना गया। ऑनलाइन पत्रिका। 2010 में, उन्हें मैक्सिम द्वारा पोर्न में 12 शीर्ष महिला सितारों में से एक के रूप में नामित किया गया था।

Related News