गुरुवार को अश्शी कृष्ण पाक्ष का दूसरा दिन है। द्वितिया तीथी आज सुबह 9.43 बजे तक रहेगी। आज रात 8.08 बजे तक ब्रह्मा योगा होगा। जिसके साथ ही पुरवाशश नक्षत्र आज दोपहर 12.37 बजे तक रहेगा। आचार्य जी से पता है कि आपका दिन राशि चक्र के अनुसार कैसे होगा और किन उपायों से आप इसे बेहतर बना सकते हैं।

मेष राशि

आपका आज दिन अच्छा रहेगा। कैरियर की उन्नति के लिए नए रास्ते खुलेंगे। प्रेम संबंधों में ताकत होगी। विवाहित जीवन खुश रहेगा। व्यापार में परिवार के सदस्यों का पूरा समर्थन होगा। व्यवसाय के संदर्भ में की गई यात्रा लाभकारी साबित हो सकती है। एक पुराने दोस्त के साथ मिलना आपको अपने काम में लाभान्वित कर सकता है। लवमेट आज टहलने के लिए जा सकता है।

वृषभ

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आपका दिन अनुकूल होगा। भाग्य आपके लिए दयालु होगा। आप पूरे दिन नई ऊर्जा से भरे रहेंगे। कार्यालय में आपके काम की सराहना की जाएगी। आपको एक बड़ी कंपनी के साथ जुड़ने या साझेदारी करने का मौका मिलेगा। आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर होगा। कैरियर में आगे बढ़ने के नए अवसर होंगे। आप परिवार के सदस्यों के साथ एक फिल्म देखने के लिए एक कार्यक्रम बना सकते हैं।

मिथुन राशि

बता दे की, आज आपके पास एक बेहतर दिन होगा। परिवार के सदस्यों के साथ अधिक से अधिक समय बिताने का मौका होगा, जिसके कारण मन खुश होगा। आप बच्चों के साथ कहीं जाने की योजना बना सकते हैं। आप किसी भी धार्मिक घटना का हिस्सा हो सकते हैं। इस राशि की कामकाजी महिलाओं को कार्यालय में बॉस से प्रोत्साहन मिल सकता है। एक दोस्त आ सकता है, जिसके साथ आप बहुत आनंद लेंगे।

कैंसर

आपका आज दिन सामान्य हो जाएगा। आपको किसी अज्ञात व्यक्ति पर भरोसा करने से बचना चाहिए। आज छात्रों के लिए एक अच्छा दिन होने जा रहा है, अच्छे परिणामों के लिए अधिक कड़ी मेहनत की आवश्यकता है। व्यापार में लाभ के अवसर होंगे। बच्चों के साथ मजेदार समय है। जो लोग किराने के व्यवसाय से जुड़े हैं, वे व्यवसाय में लाभ उठा सकते हैं। आपको अपने भाषण को नियंत्रित करने की आवश्यकता है।

लियो

आपको किए गए काम से लाभ होगा। परिवार के सदस्यों को काम पर पूरी मदद मिलेगी। भाग्य भी आपके साथ रहेगा। नए लोगों से मिलना भविष्य के लिए फायदेमंद होगा। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आपका एक दोस्त आपसे मिलने के लिए अपने परिवार के साथ आपके घर आएगा। आपको परिवार के एक सदस्य से आश्चर्य होगा। आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा।

कन्या

आज आप आत्मविश्वास के साथ काम करेंगे। समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आप किसी भी सामाजिक कार्य का हिस्सा हो सकते हैं, अपने व्यक्तित्व के आधार पर, आप समाज के कुछ लोगों को अपने पक्ष में बना पाएंगे। आपकी सोच किसी विशेष विषय में बदल सकती है। लोग विपणन और बिक्री के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हें आज अच्छे ग्राहक मिलेंगे। हर कोई आपके साथ प्यार से व्यवहार करेगा।

तुला

आज आपका दिन सामान्य हो जाएगा, परिवार के सदस्यों के साथ कुछ के बारे में विवाद हो सकता है। आपको एक बड़े समूह में शामिल होने का अवसर मिल सकता है। कार्यभार बढ़ सकता है। एक विशेष क्षेत्र में सफलता परिवार में एक उत्सव का माहौल बनाएगी। अधिकारी काम के प्रति आपके समर्पण से प्रभावित होंगे। शाम को, आप अपने जीवनसाथी के साथ पार्क में टहलने जाएंगे।

वृश्चिक

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। यदि आप छोटी -छोटी चीजों में खुशी पाने की कोशिश करते हैं, तो आपका मन शांत रहेगा। इस राशि के लोग जो संगीत के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हें एक बड़े स्थान पर प्रदर्शन करने का मौका मिल सकता है, आपके पास लोगों के बीच एक अलग छवि होगी। आपका कोई भी करीबी रिश्तेदार आपकी भावनाओं को समझेगा और आपकी भी मदद करेगा। नौकरियों की तलाश में युवाओं को नए रोजगार की पेशकश मिलेगी। वाहन खरीदने की संभावना है।

धनुराशि

आज आपका दिन उम्मीद से बेहतर होगा। जो भी काम आप अपने हाथों में डालते हैं, सफलता निश्चित रूप से आपके पैरों को चूम लेगी। आपको बड़े भाई का समर्थन मिलेगा। सच्चाई के रास्ते पर चलना आज आपकी सबसे बड़ी ताकत बन जाएगी। लोग भी आपका अनुसरण करना चाहेंगे। आपको एक बड़ी कंपनी से नौकरी के लिए कॉल मिल सकती है। कुछ विशेष लोग आपसे सहयोग मांगेंगे। आप अपने दोस्तों के साथ समय बिताएंगे, जिससे आपका मन खुश हो जाएगा।

मकर राशि

आज आपका आत्मविश्वास बढ़ जाएगा। समय पर कार्यालय का काम पूरा करने में सक्षम होगा। आज बच्चों के साथ एक अच्छा समय होगा। आप अपने शब्दों से लोगों को प्रभावित कर पाएंगे। जीवनसाथी के साथ एक अच्छा तालमेल होगा। स्वास्थ्य के संदर्भ में, आप थोड़ा थका हुआ महसूस करेंगे, लेकिन कुछ समय के लिए आराम करने के बाद, सब कुछ ठीक हो जाएगा। आज आपको पैसे के बारे में सतर्क रहना चाहिए।

कुंभ राशि

आज आपको कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। कोई आपके व्यवसाय से जुड़ा होगा जो पैसा कमाएगा। बच्चे आज खेल में व्यस्त रहेंगे। आपके घर में कुछ कार्य आयोजित किए जा सकते हैं, जिसके कारण घर में खुशी का माहौल होगा। लवमेट्स एक -दूसरे को उपहार देंगे, जिससे आपके बीच दोस्ती बढ़ेगी। आज छात्रों के लिए एक सफल दिन होगा।

मीन राशि

आज आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। विचारशील काम समय पर पूरा हो जाएगा। आपको पैसे कमाने के नए स्रोत मिलेंगे।

Related News