पूर्णिमा आज सुबह 7.05 बजे तक थी, जिसके बाद प्रातिपदा की तारीख शुरू होगी, जो आज रात 3.46 बजे तक चलेगी। आज दोपहर पहले 11.34 मिनट के लिए सौभग्या योगा होगा, उसके बाद शोभन योग होगा। जिसके साथ ही, धनिश नक्षत्र आज रात 1.36 बजे तक रहेगा। उसी समय, पंचक आज शुरू हुआ है।

मेष राशि

बता दे की, आपके लिए आज एक खुशहाल दिन होने जा रहा है। आप एक व्यावसायिक सौदे को अंतिम रूप देंगे, जिससे आपको आराम महसूस होगा। दोस्तों के साथ यात्रा पर जाने का विचार बनाएगा। लाइबेरियाई लोगों के वेतन में वृद्धि की संभावना है। कुछ धार्मिक अनुष्ठान आपके घर में हो सकते हैं। त्वचा की समस्याओं से परेशान लोग आज एक अच्छे डॉक्टर से परामर्श करेंगे।

मिथुन राशि

आपका दिन आपके जीवन में एक नया बदलाव लाने जा रहा है। आप दिन की शुरुआत योग अभ्यास से कर सकते हैं। स्टेशनरी व्यवसाय में काम करने वाले लोगों को अच्छी बिक्री से लाभ होगा। आप किसी को जरूरत में मदद करेंगे, जो आपको बहुत खुश करेगा। रक्तचाप के रोगियों को राहत मिलेगी। आज रुकने वाले काम को पूरा करने का सही समय है।

कैंसर

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आपका दिन नई आशाओं के साथ शुरू होने वाला है। सरकारी विभागों में काम करने वाले लोगों को पदोन्नति मिलेगी। घुटने की समस्या से परेशान लोग आज एक अच्छे डॉक्टर से संपर्क करेंगे। आप पर पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ेंगी।मॉडलिंग सितारे आज शो करने के लिए कहीं बाहर जा सकते हैं। शाम को, आप परिवार के साथ सुखद मौसम का आनंद लेंगे।

कन्या

आपका आज दिन हर दिन से बेहतर होने वाला है। व्यवसाय शुरू करने की नई योजना सफल होगी। छात्र आज पिछले दिनों के छूटे हुए पाठ्यक्रम को पूरा करेंगे। मौसम के कारण पेट की समस्याओं से परेशान लोग एक अच्छे डॉक्टर से परामर्श करेंगे। गायकों को उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए पुरस्कार मिलेगा। महिलाएं आज घरेलू काम में व्यस्त होंगी। आप अपने आप में आश्वस्त होंगे।

तुला

मूर्तिकला काम करने वाले लोग अपना काम बढ़ाने के लिए एक विचार करेंगे। सिविल इंजीनियरिंग करने वाले छात्रों को परीक्षा में अच्छे अंक मिलेंगे। आप आज बच्चों के साथ खरीदारी करने जाएंगे। नौकरी की खोज समाप्त हो जाएगी, और एक अच्छी नौकरी की पेशकश आ जाएगी। आप सत्संग को सुनने के लिए जा सकते हैं। अनावश्यक खर्चों पर रोक लगाने की आवश्यकता है।

धनुराशि

बता दे की, आज आपका दिन आपके परिवार के लिए नई खुशी लाने जा रहा है। स्टेशनरी व्यवसायी आज एक बड़े उत्पाद की मताधिकार लेने के लिए अपना मन बना लेंगे। आज आपको व्यवसाय में अपने सहयोगियों का समर्थन मिलेगा, जिससे आपको लाभ होगा। आपको बड़ों की सलाह मिलेगी, जो आपके लिए उपयोगी होगी। अपने बड़ों के स्वास्थ्य का ख्याल रखें, और उनके साथ समय बिताएं। आपको कुछ धार्मिक काम करने का मौका मिल सकता है। आप मानसिक तनाव को कम करने के लिए एक शांत जगह पर कुछ समय बिता सकते हैं।

कुंभ राशि

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,आप किसी की जरूरत में मदद करेंगे। आपका जीवनसाथी आपको कुछ आवश्यक वस्तुओं को उपहार देगा। बड़े भाई को घर के कामों में समर्थन मिलेगा। आयुर्वेदिक उत्पादों के साथ व्यापार करने वाले लोगों की आय में वृद्धि होगी। राजनीति से जुड़े लोग आज एक बैठक का आयोजन कर सकते हैं। आपको माता -पिता के आशीर्वाद के साथ किए गए काम में सफलता मिलेगी। अध्ययन में छात्रों की रुचि बढ़ जाएगी। समय का अच्छा उपयोग करें।

मीन राशि

आज आपके पास एक महान दिन होगा। छोटे पैमाने पर व्यवसाय करने वालों को उम्मीद से अधिक पैसा मिलेगा। अगर आप लंबे समय से किसी चीज़ के बारे में चिंतित हैं, तो आज अपने साथी के साथ मामले को साझा करने के लिए एक अच्छा दिन है। मन को शांति मिलेगी। सामाजिक सेवा क्षेत्र से जुड़े लोगों को समाज में सम्मान मिलेगा। आपको कुछ सामाजिक कार्य करने का मौका मिल सकता है। आपकी सभी इच्छाएं पूरी होंगी।

Related News