आपका दिन कैसा बीतेगा, इस पर एक छोटी सी झलक देखने से कोई नुकसान नहीं होता है। आपके पक्ष में क्या काम करने वाला है? ज्योतिषी और भविष्यवक्ता पंडित जी की ज्योतिषीय भविष्यवाणियां पढ़ें।

मेष : इस सप्ताह के अंत में मेष राशि के लोगों को ढेर सारी खबरें देखने को मिलेंगी। वे उस सभी ज्ञान को पकड़ना चाहते हैं जो उन्होंने पूरे सप्ताह में याद किया होगा।

वृष: वृष राशि के लोग अपने प्रियजनों के लिए कुछ स्वादिष्ट भोजन देना चाहते हैं। किचन में नई चीजें ट्राई करना भी पसंद होता है।

मिथुन: मिथुन राशि के लोग अपने पेशेवर उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए रणनीति तैयार करने में समय देंगे। वे अवकाश गतिविधियों में रुचि नहीं लेंगे।

कर्क: कर्क राशि के लोग कुछ कलात्मक करना पसंद करेंगे। कई ऐसे जुनून का पीछा कर सकते हैं जिनका उन्होंने लंबे समय से पीछा नहीं किया है।

सिंह: सिंह राशि वाले अपने समय का अधिकतम लाभ उठाएंगे। पार्टियों, लंबी ड्राइव और मूवी देखने सहित विभिन्न गतिविधियों में भाग लेंगे।

कन्या (Virgo) : कन्या राशि के जातक आज आर्थिक समस्याओं को लेकर अधिक चिंतित रहेंगे। वे सबसे अच्छी वित्तीय स्थितियों में नहीं हैं।

तुला: इस राशि के तहत पैदा हुए कुछ लोगों के लिए, प्यार हवा में है। कुछ लाइब्रस अपने महत्वपूर्ण दूसरे के साथ कॉफी या डिनर डेट पर जा सकते हैं।

वृश्चिक: बता दे की वृश्चिक राशि के लोग सप्ताहांत में किसी पड़ोसी स्थान की यात्रा करना चाहेंगे। सिर्फ अपने परिवार को ज्यादा मेहमान नहीं लाना चाहते।

धनु: धनु राशि वालों को अपने किसी करीबी के साथ किसी भी तरह की बहस में पड़ने से बचना चाहिए। अगर वे लड़ते हैं, तो उनके रिश्ते में खटास आ सकती है।

मकर राशि: मकर राशि के लोग अपने दोस्तों और परिवार के साथ फिल्में देखते हुए दिन बिताना चाहेंगे। उनके घर पर मूवी नाइट हो सकती है।

कुंभ : कुम्भ राशि में जन्म लेने वाले जातकों के सप्ताहांत की शुरुआत धीमी रहेगी। वे अंत में घंटों घर पर बैठे रहेंगे, कुछ भी उत्पादक नहीं करेंगे।

मीन राशि: मीन राशि के लोग सप्ताहांत का पहला दिन उन दोस्तों के साथ बिताना चाहते हैं जिन्हें उन्होंने लंबे समय से नहीं देखा है। वे अपने दोस्तों के साथ खेलों में भाग ले सकते हैं

Related News