गुरुवार को अश्विन कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि है। आज द्वादशी तिथि वालों का श्राद्ध है। अर्थात जिनका किसी भी मास की कृष्ण या शुक्ल पक्ष की द्वादशी को मृत्यु हो गई है, उनका श्राद्ध आज ही किया जाएगा. साथ ही जिन लोगों ने अपनी मृत्यु से पहले संन्यास ले लिया है उनका भी श्राद्ध आज किया जाएगा।

मेष राशि

बता दे की, आपका दिन उत्साह से भरा रहने वाला है। बिजनेस पार्टनर के साथ किए गए काम से आज आपको फायदा होगा, आप बिजनेस को आगे ले जाने की सोचेंगे। आपके सोचे हुए काम आज पूरे होंगे। अगर आप कारों के शौकीन हैं तो बाजार में लॉन्च हुई कोई नई कार खरीद सकते हैं। साथ ही खुले दिमाग से काम करेंगे तो अच्छे लोग आपसे जुड़ने की कोशिश करेंगे। इस राशि के प्रॉपर्टी डीलरों के लिए भी आज का दिन बेहतर रहेगा।

वृषभ

आज मेहनत का परिणाम आपके पक्ष में रहेगा। आज खुद पर ध्यान देंगे। आज किसी काम में अपनों का सहयोग मिलेगा, जिससे काम आसान हो जाएगा। आज जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं, आपके रिश्ते और मजबूत होंगे। समाज में आपके सराहनीय कार्य का सम्मान हो सकता है, आप स्वयं पर गर्व महसूस करेंगे। किसी काम में आपका आत्मविश्वास आपको सफलता दिला सकता है। शाम का समय आप अपने परिवार के साथ बिताएंगे, मौज-मस्ती का माहौल रहेगा।

मिथुन राशि

बता दे की, आपके दिन की शुरुआत आपके लिए अनुकूल रहने वाली है। आज आप कार्यस्थल पर कड़ी मेहनत करेंगे और अपनी उपलब्धियों पर गर्व महसूस करेंगे। आज आपको कई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं, जिन्हें आप बखूबी पूरा करेंगे। इस राशि के मनोरंजन उद्योग से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। आपका रचनात्मक क्षेत्र मजबूत होगा, नई योजना को सफल बनाने के लिए आप नई तकनीकों का सहारा लेंगे, काम आसान और तेज होगा। आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा, घर के बड़ों का विशेष ध्यान रखें।

लियो

आपका दिन जीवन में नई दिशा लेकर आएगा।किसी महत्वपूर्ण विषय पर बातचीत भी हो सकती है। इस राशि के जो लोग किसी अन्य राज्य में व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं, उनके लिए आज का दिन अच्छा है, उन्हें परिवार के सदस्यों का पूरा सहयोग मिलेगा। आपको कुछ नया सीखने को मिलेगा। आज आपके विचारों को महत्व मिलेगा, लोग आपकी बातों से प्रभावित होंगे।

तुला

बता दे की, आपका दिन खुशियों से भरा रहने वाला है। आज आप किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं। हर काम को धैर्य और समझदारी से पूरा करने का प्रयास करें। आज किसी से मदद मांगने में संकोच न करें, सब कुछ आपके पक्ष में है। आज आप कोई योजना शुरू कर सकते हैं। हो सके तो शाम से पहले काम खत्म कर लें। अगर आप आज मेहनत करते हैं तो आपके विचार से अधिकांश काम पूरे हो सकते हैं। आपका अच्छा स्वास्थ्य आपके काम करने की क्षमता को बढ़ाएगा। ऑर्गेनिक फूड का काम करने वाले लोगों को सबसे ज्यादा फायदा होगा।

वृश्चिक

आपके दिन की शुरुआत अच्छे मूड के साथ होने वाली है। आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। पैसों के मामले में आज तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। उन चीजों को ज्यादा महत्व दें जो आज आपके लिए ज्यादा जरूरी हैं।

Related News