अश्विन कृष्ण पक्ष की आज तृतीया और मंगलवार का दिन है। तृतीया तिथि आज सुबह 10.37 बजे तक रहेगी. इसके बाद चतुर्थी तिथि शुरू होगी। ध्रुव योग आज सुबह 7.37 बजे से अगले दिन सुबह 6.18 बजे तक रहेगा। जिसके साथ ही अश्विनी नक्षत्र आज सुबह 6.36 बजे से अगले दिन सुबह 6.58 बजे तक रहेगा.

मेष राशि

बता दे की, आपका दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा। आज आप दूसरों की हर संभव मदद करेंगे। पारिवारिक जीवन में सामंजस्य रहेगा। आज हम परिवार के साथ बाहर डिनर करने का प्लान करेंगे। साहित्य के क्षेत्र में रुचि होने के कारण आप किताब पढ़ने का मन बना लेंगे। इस राशि के जो लोग कला जगत से जुड़े हैं उन्हें किसी नए प्रोजेक्ट पर काम मिल सकता है।

मिथुन राशि

पैसों से जुड़ी किसी समस्या का समाधान आज बहुत आसानी से निकल जाएगा। आप व्यवसाय में की गई बचत का निवेश कर सकते हैं। रोज़मर्रा के कामों से अपने लिए कुछ समय निकालें। परिवार के सदस्यों के साथ कहीं घूमने का प्लान भी बना सकते हैं। किसी काम को पूरा करने में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। किसी खास व्यक्ति से अपनी बात कहने में आप काफी हद तक सफल होंगे। इस राशि के छोटे बच्चों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

कैंसर

बता दे की, काम की गति बनी रहेगी। मन में किसी बात को लेकर आप खुश रहेंगे। इस राशि की महिलाएं जो घर में हस्तशिल्प का व्यवसाय कर रही हैं, उनका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। अपने बच्चों के साथ शाम का समय बिताने से आप तनावमुक्त महसूस करेंगे। शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों का दिन लाभकारी रहेगा।

कन्या

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। आपका कोई करीबी आपसे मिलने आ सकता है, कोई निजी समस्या उनसे साझा करेगा। छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा। शिक्षकों के सहयोग से पढ़ाई में आ रही परेशानी दूर होगी। फलों की चिंता किए बिना आप अपने काम में सुधार करते रहेंगे, भविष्य में आपको अच्छा लाभ मिलेगा। इस राशि के जो लोग डांस के शौकीन हैं वे ऑनलाइन डांस क्लासेज ज्वाइन कर सकते हैं।

तुला

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। आपके सभी काम समय पर पूरे होंगे। आपके सकारात्मक विचार किसी व्यक्ति को प्रभावित कर सकते हैं। आज आपकी छोटी सी मदद किसी व्यक्ति के लिए बहुत फायदेमंद होगी। घर में सब खुश रहेंगे। जो लोग फिल्मी क्षेत्र में काम कर रहे हैं उनका आज का दिन व्यस्त रहेगा।

वृश्चिक

आपका दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। सेहत का ध्यान रखें, मौसम में बदलाव के कारण कुछ परेशानी हो सकती है। समाज सेवा से जुड़े लोगों का प्रभाव समाज में बढ़ेगा, अधिक से अधिक लोगों का सहयोग मिलेगा। लेखन के क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। रिश्तेदारों के घर आकर अपना शेड्यूल बदलना होगा।

धनुराशि

आज आपका दिन खुशियों से भरा रहने वाला है। किसी व्यावसायिक कार्य के कारण आपको यात्रा करनी पड़ सकती है। आपका काम अच्छे से पूरा होगा। आज आप कुछ मस्ती के मूड में भी रहेंगे। इस राशि के बच्चों को शिक्षकों से प्रशंसा मिलेगी। किसी बचपन के दोस्त से बड़ों की मुलाकात हो सकती है। उनकी पुरानी यादों के बारे में आपस में चर्चा करेंगे।

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए खुशी का पल लेकर आया है। जो लोग इस राशि के लेखक हैं आज उनकी कोई रचना लोगों को पसंद आएगी। किसी संस्था द्वारा सम्मानित भी किया जा सकता है। माता-पिता का आशीर्वाद आपको मंजिल तक पहुंचाने में मदद करेगा। उनके किसी काम में पड़ोसियों का सहयोग मिलेगा।

Related News