मंगलवार को भाद्रपद शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है। तृतीया तिथि आज दोपहर 3.33 बजे तक रहेगी. इसके बाद चतुर्थी तिथि शुरू होगी। आज रात 12:05 बजे तक शुभ योग रहेगा। आज रात 11.50 बजे तक हस्त नक्षत्र रहेगा। इसके अलावा आज हरितालिका तीज व्रत रखा जाएगा।

मेष राशि

बता दे की, आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों की मेहनत रंग लाएगी। आज आप माता-पिता की बैठक में अपने बच्चों के साथ उनके स्कूल जाएंगे। ऑफिस में अपने काम पर ध्यान दें और किसी को मौका न दें। आपके घर के छोटे बच्चों को किसी जरूरतमंद की मदद करने का मौका मिलेगा । लेखन के क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। माताएं अपने बच्चों को नैतिक कहानियां सुनाएं, बच्चों को कुछ नया सीखने को मिल सकता है।

मिथुन राशि

बता दे की, आज आपके दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है। एग्रोकेमिकल कारोबार करने वाले लोगों को आज बड़ा ऑर्डर मिलेगा। जीवन को नई दिशा देने के बारे में सोच सकते हैं। ग्राफिक डिजाइन के छात्र आज कुछ रचनात्मक करने का विचार बनाएंगे। आपका मूड अच्छा रहने वाला है। माताएं अपने बच्चों को कुछ नया सिखाएंगी।

कैंसर

बता दे की, आपका दिन उत्साह से भरा रहने वाला है। आज आप राजनीति के क्षेत्र में लोगों की मदद करने में सफल रहेंगे। सब्जी व्यापारियों को अच्छा लाभ होगा। नए ज्वाइन करने वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। महिलाएं घर के कामों में व्यस्त रहेंगी, परिवार वालों से हर संभव मदद मिलेगी। आज मधुमेह की समस्या से काफी हद तक राहत मिलेगी।

लियो

आज आपके दिन की शुरुआत आपके लिए अनुकूल रहने वाली है। समाज में आपके अच्छे कार्यों के लिए आपको सम्मानित किया जा सकता है। वकीलों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज किसी ग्राहक से अच्छा लाभ हो सकता है। पिछले दिनों के अधूरे कार्यों को आज सिंचाई अधिकारी पूरा करेंगे. आप अपने परिवार के साथ वाहन लेने पर विचार कर सकते हैं। विरोधियों से चल रहा विवाद आज समाप्त होगा।

कन्या

आज आपका दिन एक नया बदलाव लाने का है। निजी कर्मचारियों का दिन अच्छा रहेगा। व्यापार के क्षेत्र में आपको अधिक लाभ होगा। होटल प्रबंधन के छात्र आज किसी नए प्रोजेक्ट को शुरू करने के लिए उत्सुक रहेंगे। आज आपके अंदर सकारात्मक सोच देखने को मिल सकती है। महिलाओं के लिए आज का दिन खुशी का रहेगा। इस राशि के राजनीति से जुड़े लोग आज किसी समारोह में जा सकते हैं।

तुला

आज आपका दिन जीवन में नई दिशा लेकर आएगा। सिंगर्स का गाना लोगों को पसंद आएगा। शेयर बाजार में पैसा लगाने से पहले घर के किसी बुजुर्ग की राय जरूर लें। कार्यक्षेत्र में आपका आत्मविश्वास आपको सफल बनाएगा। मॉडलिंग के क्षेत्र से जुड़े लोग शो के लिए जा सकते हैं। आप मूवी देखने जा सकते हैं। आपका वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। भाग्य के सहयोग से सब ठीक हो जाएगा।

धनुराशि

आज आपका दिन सामान्य रहने वाला है। किसी भी फैसले में परिवार वालों का सहयोग मिलेगा। खेल से जुड़े लोगों को अपने कोच से कुछ महत्वपूर्ण सीखने का मौका मिलेगा। आप घर पर कुछ शुभ कार्यक्रम करने पर विचार कर सकते हैं। आप नए काम करने के लिए उतावले रहेंगे। आपके घर के बड़ों का मन अच्छा रहेगा। आप अपने वैवाहिक संबंधों के बारे में घर पर ही बात कर सकते हैं।

मकर राशि

बता दे की, आज आपके दिन की शुरुआत नए जोश के साथ होने वाली है। किसी करीबी की मदद करेंगे। विदेश में रहने वाला आपका मित्र आपसे मिलने आ सकता है। ऑफिस के काम में आपका मन लगेगा, आज आप रुके हुए काम भी पूरे कर लेंगे। गुस्सा आपके काम को बिगाड़ सकता है इसलिए खुद पर नियंत्रण रखें। घर में बड़ों का प्यार मिलेगा। अपने काम के प्रति वफादार रहें।

कुंभ राशि

आज आपके दिन की शुरुआत नए जोश के साथ होगी। इस राशि के जो लोग रिलायंस कंपनी में काम करते हैं उनका दिन अच्छा रहेगा। ऑफिस में आपकी मेहनत को देखकर बॉस आपकी तारीफ कर सकते हैं। आपके प्रिय रिश्तेदार अचानक आपके घर आ सकते हैं। बाहर का तैलीय खाना खाने से बचने की जरूरत है। आप पहाड़ों में कहीं घूमने का मन बना सकते हैं।

Related News