मेष राशि

आप आज कोई भी कार्य करते समय आपका मन शांत होना चाहिए। इससे आपके काम आसानी से पूरे हो जाएंगे। पैसों से जुड़े बड़े फैसले सोच-समझकर लें। बता दे की, कोर्ट-कचहरी के मामलों में आपको किसी अनुभवी व्यक्ति से ही सलाह लेनी चाहिए। छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

वृषभ

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आज का दिन आपका सबसे अच्छा रहेगा। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। प्रतियोगी परीक्षा से जुड़ी कोई अच्छी खबर आपको मिलेगी। जो लोग मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं, उनके कार्यों की आज सराहना होगी। किसी खास व्यक्ति का सहयोग मिलेगा। मां दुर्गा की आरती करें, आय में वृद्धि होगी।

कैंसर

आज का आपका दिन ठीक रहेगा। आप अपने व्यवहार में सुधार लाने का प्रयास करेंगे। आपके कुछ कामों में समय अधिक लगेगा, जिससे आपकी परेशानी थोड़ी बढ़ सकती है। ऑफिस में भी आपको कुछ लोगों का सहयोग मिलेगा। इस राशि के छात्रों को आज अपनी पढ़ाई पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है। अच्छे परिणाम पाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। मां दुर्गा का ध्यान करें, सेहत अच्छी बनी रहेगी।

कन्या

बता दे की, इस राशि के व्यापारी वर्ग को अचानक कोई बड़ा धन लाभ होगा। आपका आर्थिक पक्ष पहले से ज्यादा मजबूत होगा। आर्थिक स्थिति में बड़ा बदलाव होने की संभावना है। आज शाम तक कोई शुभ समाचार मिलने से घर में खुशियों का माहौल रहेगा। मां दुर्गा को लाल चुनरी चढ़ाने से समाज के लोगों के बीच आपकी समानता बढ़ेगी।

तुला

आज का दिन आपका अच्छा बीतेगा। कार्यक्षेत्र में आप बेहतर करने का प्रयास करेंगे। मेहनत में आपको सफलता मिलेगी। इस राशि के कॉलेज स्टूडेंट्स को नए प्रोजेक्ट्स पर काम करने का मौका मिलेगा। बड़ों का सहयोग आपको करियर को आगे बढ़ाने में मदद करेगा। लंबे समय से रुके हुए सरकारी काम आज निपटाए जाएंगे। मां कूष्मांडा को इलायची अर्पित करें, जीवन में सुख की प्राप्ति होगी.

वृश्चिक

सेहत के मामले में आप स्वस्थ महसूस करेंगे। आपको अपनी मेहनत का फल जरूर मिलेगा। किसी रचनात्मक कार्य में आपका नाम रहेगा और आपको प्रसिद्धि मिलेगी। आर्थिक मामलों में लाभ मिलेगा। आप अपने भविष्य को बेहतर बनाने के लिए नए कदम उठाएंगे, जिसमें आप सफल भी होंगे। मां दुर्गा को लौंग का भोग लगाएं, आपके सभी रुके हुए काम होंगे।

धनुराशि

इस राशि के छात्रों को शिक्षकों का सहयोग मिलेगा। आने वाले समय में आपकी महत्वाकांक्षाएं भी बढ़ सकती हैं। जल्द ही आपको कुछ नई जिम्मेदारियां मिलेंगी। आपको अपनी पसंदीदा कंपनी में साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। मां कुष्मांडा के सामने हाथ मिलाएं, रुके हुए कार्य पूरे होंगे।

मकर राशि

बता दे की, ऑफिस में काम ज्यादा होने के कारण जीवनसाथी के साथ कहीं जाने का प्लान रद्द हो जाएगा। कुछ कार्यों में अपेक्षा से अधिक मेहनत लगेगी। आज आपको उन लोगों से सावधान रहने की जरूरत है जो आपको गलत रास्ते पर ले जाने की सोचते हैं, उनसे आपको सावधान रहने की जरूरत है. मां दुर्गा को पान अर्पित करें, आपकी पारिवारिक समस्याएं भी दूर होंगी।

कुंभ राशि

आज आपका दिन मिलाजुला रहेगा। आपको किसी भी तरह के तर्क-वितर्क से बचने की जरूरत है। किसी से बात करते समय आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना चाहिए। इस राशि के इंजीनियरों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। मेहनत के बल पर आपको काम में सफलता मिलेगी। बच्चों की सफलता पर आप गर्व महसूस करेंगे। मां कुष्मांडा के सामने झुक जाएं, व्यापार में समृद्धि आएगी।

मीन राशि

आज का दिन आपका शानदार बीतेगा। जिन लोगों के साथ आप काम करते हैं, उनसे आपको मदद मिलेगी। व्यक्तित्व को निखारने के लिए आज का दिन अच्छा है। साथ ही आज का दिन कम मेहनत में ज्यादा फल देने वाला रहेगा। ऑफिस में लंबे समय से रुके हुए काम आप आसानी से निपटा लेंगे। साथ ही आपको बॉस का भी पूरा सहयोग मिलेगा। मां दुर्गा को इलायची का भोग लगाएं, आपकी मेहनत रंग लाएगी।

Related News