भाद्रपद कृष्ण पक्ष की आज अमावस्या और शनिवार है. बता दे की, अमावस्या आज दोपहर 1.46 बजे तक रहेगी। उसके बाद प्रतिपदा तिथि ली जाएगी। आज पूरा दिन पार करने के बाद देर रात 2.07 बजे तक शिव योग रहेगा। जिसके साथ ही माघ नक्षत्र आज रात 8.26 बजे तक रहेगा. इसके अलावा आज स्नान, दान की अमावस्या है।

मेष राशि

बता दे की, आपके लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है। बच्चों में नया जोश देखने को मिलेगा। लेखक किसी पुस्तक को पूरा करने में सफल होगा। कार्यक्षेत्र में बड़ों की सलाह आपके बहुत काम आएगी। कपड़ों का व्यापार करने वालों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। आपके पिता आपसे कोई महत्वपूर्ण काम पूरा करने के लिए कह सकते हैं। बाहर के तैलीय भोजन से परहेज करें, आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा।

वृषभ

बता दे की, आज का दिन आपका सबसे अच्छा रहेगा। किसी को दिया गया पैसा आपको वापस मिलेगा, जिससे आपका बैंक बैलेंस मजबूत बना रहेगा। बच्चों को बड़ों का आशीर्वाद मिलेगा, जो भविष्य में कारगर साबित होगा। आज आपको पेट संबंधी समस्याओं से राहत मिलेगी। फास्ट फूड से बचें। वकीलों को आज अपने पुराने ग्राहकों के माध्यम से कुछ नए ग्राहकों से अच्छा लाभ होगा। आज आपके माता-पिता खरीदारी करने जा सकते हैं।

कैंसर

आज का दिन आपके लिए खुशी का रहने वाला है। इंजीनियर आज लक्ष्य पूरा करेंगे। इवेंट मैनेजमेंट की तैयारी कर रहे छात्रों की मेहनत रंग लाएगी। आप अपने करियर को बेहतर बनाने में सफल होंगे। निजी विभाग से जुड़े लोगों के वेतन में वृद्धि हो सकती है। सेहत के मामले में आप फिट रहेंगे। बहनों को कोई उपहार मिलेगा। राजनीति से जुड़े लोगों की रैंक बढ़ेगी, दिन शानदार रहेगा। आप किसी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए उत्सुक रहेंगे। ऑफिस में आपको अपने काम पर ध्यान देने की जरूरत है।

लियो

बता दे की, आज का दिन आपका शानदार बीतेगा। डेकोरेशन कारोबारियों को कोई बड़ा ठेका मिल सकता है। कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। अपने छोटे भाइयों को प्यार दो, उनकी देखभाल करो। किसी जरूरतमंद की मदद करने का मौका मिलेगा। क्रेडिट कार्ड से अनावश्यक खरीदारी करने से बचें। यदि आवश्यक हो, तो अपने खर्चों की एक सूची तैयार करें, इससे आपकी ही बचत होगी। माताएं अपने बच्चों का मनपसंद खाना बनाएंगी। ब्लड प्रेशर की समस्या से आपको काफी राहत महसूस होगी। दिन खुशनुमा बना रहेगा।

कन्या

आप बाजार से अपनी पसंद का सामान खरीद सकते हैं। शिक्षकों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा। छात्र कंप्यूटर कोर्स में शामिल होने का मन बना सकते हैं। ऑफिस में बॉस की बातों को ध्यान से सुनें, जिससे आपको काम करने में आसानी होगी। इस राशि की महिलाएं टिफिन सर्विस सेंटर खोल सकती हैं। आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। खान-पान पर विशेष ध्यान दें।

तुला

आज का दिन आपका सबसे अच्छा रहेगा। इधर-उधर की बातों पर ध्यान न दें, इससे आपका समय बर्बाद हो सकता है। सिंगर्स के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। आपके और आपके भाइयों के बीच आपसी तालमेल बढ़ेगा। आप अपना काम दूसरों से करवाने में सफल रहेंगे। अधूरे कामों को पूरा करने का यह सही समय है। व्यापार और निजी जीवन में संतुलन बना रहेगा। जरूरी चीजों की खरीदारी में अधिक धन खर्च हो सकता है। लंबे समय से नया वाहन खरीदने की योजना बना रहे लोगों के लिए आज का दिन शुभ है।

धनुराशि

आज का दिन आपके जीवन में एक नया बदलाव लेकर आएगा। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। किसी खास व्यक्ति के आने से घर का माहौल जोश से भर जाएगा। सेनेटरी व्यापारियों को आज बिक्री में अच्छा मुनाफा होगा।

Related News