चतुर्थी तिथि आज का पूरा दिन पार कर कल सुबह 5.14 बजे तक रहेगी. आज शाम 7.03 बजे तक परिघ योग रहेगा। जिसके साथ ही पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र आज शाम 4:7 बजे तक रहेगा. वही आज शाम 4:46 बजे से कल सुबह 5.14 बजे तक पृथ्वी की भाद्र रहेगी। जिसके अलावा आज वैनायकी श्री गणेश चतुर्थी व्रत है।

मेष राशि

बता दे की, आपका दिन आज उत्साह से भरा रहने वाला है। जो छात्र लंबे समय से गणित विषय से जुड़े हुए हैं वे आज अच्छी तरह से क्लियर कर पाएंगे। राजनीति से जुड़े लोगों की आज किसी उच्च अधिकारी से मुलाकात हो सकती है। हलवाई की दुकान का नया व्यवसाय शुरू करने वाले लोगों के काम की शुरुआत अच्छी होगी। अधूरे कार्य योजनाओं को पूरा करने का यह सही समय है।

वृषभ

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आज आपके दिन की शुरुआत नई उम्मीदों के साथ होगी। सौंदर्य प्रसाधन का व्यवसाय करने वाले लोग अपने उत्पाद का ऑनलाइन प्रचार भी करेंगे। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों की तलाश पूरी होगी, किसी अच्छी कंपनी से नौकरी का ऑफर आएगा। नई चीजों में आपकी रुचि रहेगी। रिश्तों में चल रही गलतफहमियां आज खत्म होंगी, जिससे आपके रिश्ते में मधुरता बढ़ेगी।

मिथुन राशि

अपने अहंकार को छोड़कर दूसरों की बात सुनने से आपको लाभ हो सकता है। बिजनेसमैन के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा, आज हम किसी सौदे को अंतिम रूप देंगे। बीबीए परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों की मेहनत जल्द ही रंग लाएगी। कार्यालय में लंबित कार्यों को समय पर पूरा करेंगे। आज आपकी रुचि धार्मिक कार्यक्रमों में रहेगी। समाज में आपके अच्छे कार्यों की सराहना होगी।

कैंसर

आज आपका दिन जीवन में नई प्रगति लेकर आएगा। लंबे समय से एक ही जगह पर काम करने वाले लोगों के वेतन में वृद्धि होगी। प्रॉपर्टी डीलर को आज किसी ग्राहक से अच्छा लाभ होगा। आज आप कोई नई डिश बनाने का मन बना सकते हैं। आज आप कहीं घूमने जा सकते हैं। आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

लियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आज आपको समाज में मान सम्मान मिलेगा। आज आप घर में कोई नया सामान लाने की सोचेंगे। बिजनेसमैन आज आप किसी बड़े उत्पाद की फ्रेंचाइजी लेने का मन बना लेंगे। त्वचा रोग की समस्या से आज आप खुद को फिट महसूस करेंगे। दांपत्य जीवन में आपसी सौहार्द बना रहेगा। नौकरी के लिए परेशान लोगों को आज नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं। दोस्तों के साथ आज कोई गेम खेल सकते हैं।

कन्या

अब छात्रों के लिए अपना करियर चुनने का सही समय है। स्टेशनरी का व्यवसाय करने वाले लोग अच्छा करेंगे। ऑफिस में आपके बॉस काम से खुश हो सकते हैं और आपको कुछ ज़रूरत का सामान गिफ्ट कर सकते हैं। आप अपने रिश्ते में एक नई शुरुआत करेंगे। पेट की समस्या से आज आपको राहत मिलेगी। बेवजह के खर्चे बंद करें, आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर बनी रहेगी। लंबित कार्यों को पूरा करने का सही समय है।

तुला

आज आपके दिन की शुरुआत अच्छी होगी। डॉक्टरों के लिए आज का दिन ऊर्जा से भरपूर रहेगा। किसी करीबी की मदद से आपको अच्छी नौकरी मिलेगी। आज आप कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं जहां आप अच्छा समय बिताएंगे। आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आज आप बच्चों के साथ डिनर पर जाएंगे।

वृश्चिक

आज का दिन आपका शानदार बीतेगा। आपको अपने बड़ों का प्यार और आशीर्वाद मिलेगा। व्यवसायी आज किसी उत्पाद को बाजार में उतार सकते हैं। अनावश्यक खरीदारी से बचें। जोड़ों के दर्द से परेशान लोग आज किसी अच्छे डॉक्टर से संपर्क करेंगे। छात्रों को कड़ी मेहनत से जल्द ही सफलता मिलेगी। आज आपको पैतृक संपत्ति की प्राप्ति हो सकती है। आज आप दूसरों से अपना काम करवाने में सफल रहेंगे। तनाव कम करने के लिए आप किसी शांत जगह पर जा सकते हैं।

धनुराशि

आज आपके दिन की शुरुआत अच्छे विचारों के साथ होगी। आज आपको अस्थमा की समस्या से काफी हद तक राहत मिलेगी। प्रॉपर्टी खरीदने की योजना बना रहे लोगों की आज किसी प्रॉपर्टी डीलर से मुलाकात होगी। आपके बड़े भाई आज आपसे बातें करेंगे और आपके साथ कुछ समय बिताएंगे। छात्रों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है। व्यापार में आपकी समझ से आप अच्छी तरह आगे बढ़ेंगे। भाई-बहन का रिश्ता मधुर रहेगा।

Related News