आज का राशिफल ; ज्योतिषचार्य के अनुसार आज चंद्रमा पर राहु - केतु का शुभ असर पड़ रहा है। इसके प्रभाव से मेष, सिंह, तुला, कुंभ और मीन राशि वाले लोगों को बड़ा फायदा मिल सकता है। जिससे लेन-देन और निवेश में लाभ हो सकता है। नए काम के लिए आज का दिन बहुत अच्छा जाएगा। तो चलिए जानते है कि इन राशि वाले लोगों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन......

मेष राशि ; आज के दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी। आज आप को शिव के शुभ योग से बिजनेस - कामधंधे में बड़ा लाभ मिल सकता है। आज आपके जीवनसाथी के साथ अच्छे और मधुर संबंध बनेंगे। किसी पुराने दोस्तों से आज आपकी मुलाकात होगीं। आपले बिजनेस को लेकर चर्चा हो सकती है। ऑफिस में अपन टारगेट पर आपका ध्यान रहेगा।

सिंह राशि - आज आपके दिन की शुरुआत बहुत अच्छी रहेगी। ऑफिस के काम पर आपका फ़ोकस रहेगा। इसके साथ ही आज आप अपने जीवनसाथी के साथ बिगड़ रहे रिश्तों को सुधारने की कोशिश करेंगे। आपकी दोस्ती किसी नए व्यक्ति से हो सकती है, जो आपके लिए बहुत काम का साबित हो सकता है।

तुला राशि - घर - परिवार के लोगों से किसी खास मामले में सलाह ले सकते है। आज आप अपने कामों को निपटाने में लगे रहेंगे। आज ऑफिस में कुछ लोग आपका गलत फायदा भी उठा सकते है। किसी कारण से अपने काम के लिए आपके पास समय नहीं बच पाएगा। करियर के लिए अज्ज का दिन आपका अच्छा रहेगा।

कुंभ राशि - किसी खास व्यक्ति से आज आपकी मुलाकात हो सकती है। आज आपके व्यवहार में कुछ बदलाव आ सकते है। आज ऑफिस में आपको कोई नया काम भी दिया जा सकता है, खुद को तैयार रखें। किसी कारणवश आपका मन काम में नहीं लगेगा। पार्टनर से कुछ कम सुख मिलेगा। कोई पुराना विवाद भी चलता रहेगा।

मीन राशि - कई दिनों से चल रही बात को मन में लेकर बैठने से अच्छा है किसी दोस्त या अपने पार्टनर के साथ शेयर करें। करियर में आज आपका अच्छा दिन रहेगा। आज आपसे आगे बढ़कर लोगों बातचीत करने की कोशिश करेंगे। आज आपके मन में कुछ नए आइडिया भी आएँगे। नए काम - धंधे की शुरुआत आज आप कर सकते है।

Related News