लाइफस्टायल डेस्क। आज के समय में ज्यादातर लोगों को घूमना बहुत ज्यादा पंसद होता है और अगर बात की जाए बाइक से घूमने की तो युवाओं की पहली पसंद ही बाइक से घूमना होता है और आजकल के युवा वर्ग के लोग अपनी पसंद की जगह को घूमने के लिए अपनी बाइक से ही निकल जाते हैं इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें बाइक पर घूमने में अलग की मजा आता है तो चलिए जानते हैं उन जगहों के बारे में...

अगर आप बाइकिंग के शौकिन है और आप बाइक राइडिंग का मन बना रहे है तो आप बाइक से लेह जरूर जाएं इस यात्रा के दौरान आपको कई खूबसूरत जगहों पर बाइक चलाने का मौका मिलेगा पहड़ों के बीच बाइक चलने से अपकी यह ट्रिप आपके अंदर रोमांच भर देगी।

इन दिनों बारिश का मौसम तो चल रहा है अगर आप भी बाइक से किसी खूबसूरत पहाड़ी पर घूमने का मन बना रहे हैं तो आपको हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों के बीच स्पीति वैली की ट्रिप पर निकला आपके लिए बहुत ज्यादा अच्छा रहेगा क्योंकी यहां पर आपको एक अलग की सुकून मिलेगा।

अगर आप अपने दोस्तों के साथ बाइक ट्रिप का प्लान बना रहे हैं तो आप भारत के उत्तर-पूर्व राज्यों में अपनी बाइक ट्रिप पर जरूर जाएं यह खूबसूरत रास्ता आपको दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह भलुकपोंग से तवांग ले जाएगा यह ट्रिप भी आपको और अपके दोस्तों में रोमांच भर देगी।

Related News