सुहागरात इंसान की सबसे हसीन रात मानी जाती है। इस रात को लड़का लड़की पहली बार एक दूसरे के साथ सेक्स करते हैं। इसलिए दोनों के दिल में घबराहट भी होती है और दोनों एक्साइटेड भी रहते हैं। ऐसे में हर इंसान यही चाहता है कि ऐसा क्या किया जाए कि उनकी सुहागरात सबसे यादगार रहे। आज हम आपको कुछ ऐसे ही टिप्स बताने जा रहे हैं जो आपको अपनी सुहागरात पर याद रखने हैं और इन्हे फॉलो भी करना है।

* बाते करे: आपको शुरुआत बातचीत से करनी चाहिए। अरेंज मैरिज में लड़का लड़की को एक दूसरे के बारे में जानने का इतना मौका नहीं मिल पाता है। इसलिए पहले एक दूसरे की पसंद नापसंद के बारे में जानें। इस से आप दोनों एक दूसरे के साथ कफर्टेबल हो पाएंगे।

* धीरे धीरे करें शुरुआत: शादी की पहली रात संभोग करने से पहले धीरे धीरे शुरुआत करें। अपने पार्टनर को कम्फर्टेबल फील करवाने के लिए आप सबसे पहले उनके माथे पर या हाथ पर किस कर सकते हैं या उनका हाथ सहलाएं। उसे कम्फर्टेबल होने का पूरा मौका दें।

* कपड़ो का चयन: लाल रंग बहुत उत्तेजना पैदा करता है, सुहागरात के दिन अपने साथी को आकर्षित करने के लिए महिलाओं को लाल रंग का गाउन पहनना चाहिए। इसके अलावा आप कुछ ऐसा पहन सकती है जिसे देखते ही आपका साथी आपकी ओर आकर्षित हो जाये।

* परफ्यूम का रखें ध्यान: इत्र किसी भी माहौल को खुशनुमा बनाने में काफी मददगार साबित होता है। इसलिए आपको परफ्यूम या इत्र का चुनाव सोच समझ कर करना चाहिए।

Related News