लाइफस्टाइल डेस्क। दोस्तों पूरी दुनिया में कई ऐसी जगहे है, जो अपनी अजीबोगरीब खासयतो के लिए पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है। दोस्तों इस पूरी दुनिया में कई ऐसी जगह है, जिन्हें लोग भूतिया और खतरनाक मानते हैं। आज हम आपको दुनिया की 3 सबसे खतरनाक और भूतिया जगहो के बारे में बताने जा रहे हैं।

1.दोस्तों कनाडा का 'द बांफ स्प्रिंग होटल' दुनिया की सबसे भूतिया और खतरनाक जगहों में शामिल है। ऐसा कहा जाता है कि 873 कमरे वाले इस होटल में एक आदमी लोगों के कमरे की घंटी बजाता है और फिर गायब हो जाता है।

2.दोस्तों भारत के कोलकाता की राइटर्स बिल्डिंग भी दुनिया की भूतिया जगहो में शामिल है। जानकारी के लिए बता दें कि कोलकाता स्थित इस पुरानी बिल्डिंग में प्रशासनिक कर्मचारी काम करते हैं, लेकिन शाम होने के बाद इस बिल्डिंग में कोई नहीं ठहरता है।

3.दोस्तों भारत के राजस्थान में स्थित भानगढ़ किला भी दुनिया की भूतिया जगह में शुमार है। जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान के अलवर जिले में स्थित भानगढ़ किले में घूमने के लिए तो बहुत लोग आते हैं, लेकिन रात होने से पहले ही सभी लोग चले जाते हैं। इस कीले में शाम को 5:00 बजे बाद जाना मना है।

Related News