आजकल लोगों में टैटू बनवाने का जूनून सर चढ़कर बोल रहा है। हर कोई अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए टैटू बनवाना पसंद करते है, लेकिन हर कोई अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए कई तरह के उपाय करता है क्योंकि खूबसूरती को लेकर हर किसी के अलग मायने हैं। ऐसा ही कुछ किया इस 24 वर्षीय महिला ने, जिसने अपनी खूबसूरती को निखारने के चक्कर में इतने टैटू बनवाएं कि उसे कुछ समय तक अपनी आंखों की रोशनी गवांनी पड़ गई। दरअसल, इस महिला को टैटू बनवाने का जुनून सवार है, जिसके चलते उसको ऐसा फितूर चढ़ा कि उसने आंखों को भी नहीं छोड़ा।

ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स में जीवन बिताने वाली 24 वर्षीय एंबर ल्यूक पर टैटू बनवाने का ऐसा फितूर सवार है कि उन्होंने अपने शरीर को टैटू से ही ढंक डाला है। दरअसल, पिछले साल एंबर ने अपनी आंखों में टैटू बनवाकर आंखों को रंग नीला करवा लिया था।

इसके कारण वो कुछ समय के लिए देखने नहीं पा रही थीं। जब उन्होंने अपनी आंखों को नीला करवाया था तब तीन हफ्तों तक उन्हें दिखना बंद हो गया था। बता दें कि एंबर अब तक टैटू बनवाने पर 26,000 डॉलर यानी 20 लाख रुपये से अधिक रुपये खर्च चुकी हैं। जिसके साथ वह अंत तक रहेंगी।

Related News