रत में AXL ने स्टाइलिश और शानदार फीचर्स वाले ईयरबड्स पेश किए हैं, जिन्हें AXL अल्फा ट्रू वायरलेस ईयरबड्स कहा जाता है। इन ईयरबड्स की कीमत 1,199 रुपये है। शक्तिशाली ड्राइवर द्वारा संचालित उल्लेखनीय रूप से 8 मिमी को नए ईयरबड्स, वेब और डिस्कनेक्टेड चरणों में पेश किया गया है। जिसके साथ ही इसमें 300mAh की बड़ी बैटरी है, जो आपको चार्जिंग केस के साथ 5 घंटे का प्लेबैक टाइम, 5 घंटे का टॉकटाइम और 15 घंटे का फुल एक्सेस भी दे रही है। एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस पर भी काम कर रहा है।

AXL अल्फा ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के बारे में मुख्य विशेषताएं:

- एक साथ यह दो अलग-अलग ब्लूटूथ गैजेट के साथ इंटरफेस करने के लिए काम कर रहा है और आपका नंबर एक ट्रैक भी बहुत अधिक मात्रा में चलाया जा सकता है।

- आपकी जानकारी के लिए बता दे की, ऑटो नेटवर्क को वास्तव में नवीनतम ब्लूटूथ संस्करण 5.0 के साथ ऑटो-मिलान तत्व के साथ रिमोट हेडफ़ोन दिया जा रहा है। एंड्रॉइड और आईओएस दोनों गैजेट्स से कनेक्ट होना शुरू हो जाता है।

क्या आप बैटरी लाइफ को लेकर परेशान हैं? इसमें 300mAh की बड़ी बैटरी है जो आपको 5 घंटे तक प्लेबैक समय, 5 घंटे का टॉकटाइम और चार्जिंग केस के साथ 15 घंटे तक चल सकती है।

- एक मजबूत 8 मिमी अद्वितीय ड्राइवर के साथ, ये ईयरबड आपके कानों के पास एक शीर्ष पायदान ध्वनि प्रणाली प्रदान करते हैं।

कंपनी के संस्थापक ने क्या कहा?: एक्सल वर्ल्ड के संस्थापक अनुज मोदी ने कहा, "एक एक्सएल टीम के रूप में हम अपने उपभोक्ताओं के लिए एक अनूठा ईयरबड अनुभव पेश करने के लिए काफी उत्साहित हैं। इसे काले और सफेद रंग में पेश किया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि दिन भर लगातार इसका इस्तेमाल करने पर भी कानों पर जोर नहीं पड़ेगा।

Related News