आज का राशिफल ; ज्योतिषचर्या के अनुसार ग्रह और नक्षत्र की रोज बदलती है जिसकी वजह से रोज़मर्रा के जीवन पर असर पड़ता है। इसके कारण हमारा दिन कभी सामान्य तो कभी अच्छी सफलता साथ दिन बीतता है। ज्योतिष विज्ञान के अनुसार आज सूर्य-चंद्रमा की स्थिति से शिव और सिद्ध नाम के शुभ योग बन रहे है।
शिव और सिद्ध नाम के शुभ योग से कुछ राशियों पर महालक्ष्मी का योग बन रहा है। इस शुभ योग से वृष, मिथुन, कर्क, कन्या, तुला और वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा जाने वाला है। इस योग के प्रभाव से इन 6 राशि वालों की किस्मत बदल सकती है। इन राशि वाले लोगों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आज के महालक्ष्मी योग के प्रभाव से इन राशि वाले लोगों की घर - परिवार में अपना अच्छा प्रभाव पड़ेगा। आइये जानते है इन राशि वाले लोगों के लिए कैसे रहेगा आज का दिन.........


वृष राशि - आज आपका आर्थिक रूप से दिन बहुत अच्छा जाएगा। आज आपको पैसों से संबंधित प्रॉब्लम्स दूर हो जाएगी। करियर के लिए आज का दिन अच्छा है , मन लगा कर पढ़ाई करने से आपको सफलता मिल सकती है। घर - परिवार के लोग आपके काम की प्रशंसा करेंगे। ऑफिस के काम को लेकर थोड़ी भाग - दौड़ हो सकती है।

मिथुन राशि - आज आप ऑफिस या बिजनेस में कोई नई पहल कर सकते है। आपको पुरानी मेहनत की सफलता आज मिल सकती है। इसके साथ ही पुराने दोस्तों से भी आज आपकी मुलाकात होने के योग है। अपने जीवनसाथी के साथ समय बिताये ,इससे आपके रिश्ते में दरार नहीं होगी। आज अपने व्यवहार को नरम रखें। किसी मामले को लेकर विवाद भी होने की संभावना बन सकती है।

कर्क राशि - अचानक किसी अच्छी खबर से आप खुश हो रहेंगे। नए आइडिया से आज अपने ऑफिस में सबको प्रभावित कर सकते है। आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। घर - परिवार की कुछ ऐसी बात आपके सामने आ सकती है, जो आपको आने वाले दिनों में फायदा दिला सकती है।

कन्या राशि - आज आपके दिन की शुरुआत बहुत अच्छी रहेगी। शिव के शुभ योग से आज आपके बिगड़े हुए काम पुरे होंगे। आज आपको किस्मत का साथ से रुका हुआ पैसा मिल सकता है। अपने कॉन्फिडेंस को कायम रखें। ऑफिस की दिन चर्या में कुछ बदलाव हो सकते है।

तुला राशि - पिछले कुछ दिनों से दिमाग में चल रहीं प्लानिंग के बारे में अच्छे से सोच - विचार जरूर कर लें। ये आपके लिए हार्मफुल भी हो सकता है।
किसी से जबरदस्ती अपनी बात मनवाने की कोशिश नहीं करें। ऐसा करने से आपको ही उल्टा नुकसान हो सकता है। लेकिन आज आपको रोजमर्रा के कामों में फायदा मिल सकता है। अविवाहित लोगों को प्रेम प्रस्ताव मिलने के योग है।

वृश्चिक राशि - एक्स्ट्रा इनकम या किसी से बकाया पैसा मिलने के योग आज बन रहे है। शिव की कृपा से आज आपके बिगते हुए काम बन सकते है। भूमि और प्रॉपर्टी के कामों में अच्छा लाभ आपको मिल सकता है। आज आप प्रेम के मामलों में आप बहुत भाग्यशाली हो सकते है। अगर किसी से अपने मन में छिपी बात कहना चाहते है तो आज का दिन आपके लिए शुभ है।

Related News