बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार किसी पहचान के मोहताज नही है अक्षय कुमार को बॉलीवुड की दुनिया के क्षेत्र में अपना खासा नाम कमाय है। अक्षय का एक और नाम है वो है खिलाड़ी जिसकी वजह से अक्षय ने खिलाड़ी नाम की बहुत सी फिल्में की है, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया। तो अक्षय लोगो के दिलों में खिलीड़ी नाम से पहचान बनाने में भी कामयाब रहे वही आज कल तो वो ऐसी ऐसी फिल्मे बनाने में लगे की लोग सोचे भी नही सकते थे कि वो इस तरह के फिल्म बना सकते है।

अगर बात अक्षय कुमार की करें तो अक्षय कुमार की पर्दे पर आने वाली ज्यादातर फिल्में सामाजिक मुद्दों के ऊपर बनी हुई होती है। जिसकी वजह से उनके फिल्मों को लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। अब तक बॉलीवुड पर्दे पर कई सारी सुपरहिट फिल्में दे चुके अक्षय कुमार को कई सारे पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। आज अक्षय कुमार के बेटे आरव से जुड़ी एक ऐसी खबर लोगों के बीच आ रही है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। तो चलिए जानते हैं उस खबर के बारे में…

अक्षय कुमार के बेटे आरव की बात करें तो वह अपने पिता की तरह ही काफी ज्यादा हैंडसम नजर आते हैं। 16 साल की उम्र में ही आज वह इतने ज्यादा हैंडसम नजर आने कि वजह से आज कई सारी लड़कियां उनकी दीवानी हो चुकी है। यही वजह है कि आए दिन वह किसी न किसी वजह से लोगों के बीच काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरते हैं।इन दिनों ऐसी खबरें आ रही है कि अभिनेता अक्षय कुमार के बेटे आरव बॉलीवुड इंडस्ट्री की इस अभिनेत्री की वजह से एक बार फिर से लोगों के बीच सुर्खियों में आ गए हैं। जी हां आपको बता दें कि आरव बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बड़ी अभिनेत्री के दीवाने बन चुके हैं। आपको यह बात जानकर आश्चर्य होगा कि उस अभिनेत्री का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल किया जाता है।

खबरों की मानें तो हाल के दिनों में आरव ने अपने दिल की बात मीडिया के सामने कह दी थी। ऐसा बताया जा रहा है कि जिस अभिनेत्री ने आरव का दिल चुरा लिया है वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे क्यूट अभिनेत्री आलिया भट्ट है। आरव के मुताबिक वह आलिया भट्ट को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं।आरव ने इस बात को खुद स्वीकार किया है कि वह आलिया भट्ट की बहुत बड़ी फैन हैं। आलिया के फैन होने की वजह से वह उनकी ओर खुद-ब-खुद आकर्षित हो जाते हैं। आलिया के बहुत बड़े फैन होने की वजह से ही आरव आज उनकी पर्दे पर आने वाली किसी भी फिल्म को देखना नहीं भूलते।

इन सभी के अलावा आरव अपने जीवन में एक बार आलिया भट्ट को डेट पर भी लेकर जाना चाहते हैं। आलिया भट्ट आज बॉलीवुड जगत की सबसे खूबसूरत और क्यूट अभिनेत्रियों में से एक है। बहुत ही कम समय में आलिया भट्ट ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा नाम कमाया है।आलिया भट्ट आज पूरे देश पर राज किया करती हैं। परंतु आलिया का दिल इन दिनों रणबीर कपूर पर आया हुआ है और इनके प्यार के चर्चे इन दिनों बॉलीवुड की गलियों में काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बना हुआ है |

Related News