टीवी इंडस्ट्री में सबका दिल जीतने वाले सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं. सिद्धार्थ के निधन ने सभी को झकझोर कर रख दिया है और कश्मीरा शाह भी इसी लिस्ट में हैं. जी हां, कश्मीरा शाह को भी गहरा धक्का लगा है। आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 13 में कश्मीरा ने सिद्धार्थ के साथ कुछ दिनों तक खूब मस्ती की. सिद्धार्थ के निधन के बाद कश्मीरा शाह ने एक बार फिर उन्हें याद किया है. अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ अब नहीं रहे।

कश्मीरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, ''वह यह नहीं सोचना चाहती कि सिद्धार्थ हमें हमेशा के लिए छोड़कर चले गए हैं. हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए कश्मीरा ने कहा, 'मैं खुश हूं कि मैं उनसे मिली। मैं भी गुस्से में हूं क्योंकि मुझे पता है कि अगर वे अभी हमारे साथ नहीं हैं तो क्या होगा। उन्होंने आगे कहा, 'मैं उनके परिवार से मिल चुकी हूं और मैं आपको बता सकती हूं कि उनकी बहुत सारी प्यार भरी हरकतें थीं जो उन्हें बेहद प्यार करती थीं। इसके अलावा, कश्मीरा ने उनसे अपनी गरिमा बनाए रखने और अपने परिवार को इस दर्द और पीड़ा से बाहर आने का समय देने की अपील की है।

साथ ही कश्मीरा ने यह भी कहा, "हम बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे। मैं सिद्धार्थ को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जानती थी, जिसने अपनी जिंदगी अपने तरीके से जिया। अपनी मां और बहनों के लिए उनका अपार प्यार कुछ ऐसा था जिसकी हर महिला अपने बेटे से उम्मीद करती है। कश्मीरा ने कहा सिद्धार्थ एक ऐसा राजा था जिसे कोई हरा नहीं सकता था। कश्मीरा ने कहा कि सिद्धार्थ एक राजा की तरह रहते थे और एक राजा की तरह चले गए और अब हमारी यादों में हमेशा एक राजा रहेगा। कश्मीरा शाह ने कहा, “मैं उसके लिए RIP नहीं कह सकती, क्योंकि क्योंकि मुझे वो अब भी मेरे आसपास है।'' सिद्धार्थ को दिल का दौरा सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सिद्धार्थ के आकस्मिक निधन की खबर ने टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक सभी को झकझोर कर रख दिया है।

Related News