टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने अपने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वास्तव में, वह इन दिनों अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही है और इसके साथ ही वह अपने प्रशंसकों के बीच अपने सोशल मीडिया पर इस छुट्टी के एल्बम की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कर रही है, जिसे आप यहां देख सकते हैं। दरअसल, किश्वर हाल ही में पूल के अंदर बिकिनी में नजर आईं और इस हालिया फोटो में वह काफी बोल्ड लग रही हैं।

इसमें वह रेड और ब्लैक ड्रेस में कमाल की लग रही हैं। उन्होंने पांच साल की लंबी अवधि तक डेटिंग करने के बाद 16 दिसंबर 2016 को अपने प्रेमी और टीवी अभिनेता सुयश राय से शादी की। दोनों इन दिनों एक कपल के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि दोनों के बीच सात साल का अंतर है, लेकिन दोनों एक कपल से बहुत प्यार करते हैं। अपनी उम्र के बारे में एक बार बात करते हुए, किश्वर ने कहा था, "शुरू में हमें अपने सबसे अच्छे दोस्तों और परिवार के सवालों से जूझना पड़ा, क्योंकि हमारे बीच सात साल का अंतर था। लेकिन आखिरकार उन्होंने हमें और हमारे फैसले को स्वीकार कर लिया और हम एक साथ हो गए।"



वहीं, इससे पहले एक साक्षात्कार में, सुयश ने अपनी यात्रा के बारे में कहा, "हमारी अब तक की यात्रा एक स्टीरियोटाइप युगल नहीं है जो केवल एक साथ हैं, लेकिन हम हर पल एक दूसरे को समझते हैं और एक दूसरे को आपसी समझ को बहुत महत्व देते हैं। । हमारे बीच ऐसा विश्वास है जिसे शब्दों में वर्णित नहीं किया जा सकता है। "

Related News