बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे पल आए हैं, जिसने पूरी दुनिया को चौंका दिया है। पिता और बेटी के रिश्ते को दुनिया में सबसे पवित्र माना जाता है, और इस रिश्ते में कुछ सीमाएं हैं, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड में एक पिता और बेटियों की जोड़ी के बारे में बताएंगे, जिन्होंने हमें वहां के व्यवहार के बारे में आश्चर्यचकित कर दिया था एक दूसरे।

इस अभिनेत्री का नाम is पूजा भट्ट ’है, जो बॉलीवुड फिल्म उद्योग के प्रसिद्ध निर्माता, निर्देशक महेश भट्ट की सबसे बड़ी बेटी हैं। पूजा भट्ट अपने जीवन में कई बार विवादों में फंस चुकी हैं। कई विवादों में उनके साथ उनके पिता महेश भट्ट का नाम भी जोड़ा गया है और इन विवादों ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

सालों पहले इस बाप-बेटी की जोड़ी ने एक मैगजीन के कवर फोटो के लिए बेहद बोल्ड पोज दिया था। स्टारडस्ट मैगजीन के कवर फोटो में दोनों लिपलॉक करते हुए नजर आए।

इस फोटो के जारी होने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया था, जिसके बाद महेश भट्ट ने बयान दिया कि अगर वह मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उससे शादी कर लेता। उनके इस बयान से लोगों में सनसनी मच गई। फिल्म उद्योग के इतने प्रसिद्ध और प्रतिष्ठित व्यक्ति के इस प्रकार के बयान को सुनकर लोग परेशान हो गए।

कुछ लोगों का कहना है कि महेश भट्ट और पूजा भट्ट का रिश्ता बाप-बेटी जैसा नहीं है, बल्कि दोस्त का है। अब इस तस्वीर और इस बयान के पीछे की सच्चाई का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Related News