आपने एक कहावत हमेशा सुनी होगी कि प्यार सूरत से नहीं सीरत से होता है लेकिन ऐसे बहुत कम लोग हैं जो इस तरह का प्यार करते हैं। आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी हाइट बेहद ही कम है और वो अपने लाइफ पार्टनर की तलाश में है। ये मामला अमेरिका का है और अमेरिका के न्यू जर्सी की कार्ली रूहन्के ब्वॉयफ्रेंड की तलाश में है।

25 वर्षीय कार्ली एक कैटवॉक मॉडल हैं। वे बहुत समय से एक ब्वॉयफ्रेंड की तलाश में हैं लेकिन उन्हें कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं मिल रहा, जिससे वो परेशान हो चुकी हैं। कार्ली का कहना है कि वो भी आम लोगों की तरह ही शादी करके घर बसाना चाहती हैं, लेकिन हाइट कम होने की वजह से लोग उनकी भावनाओं का मजाक उड़ाते हैं। उनका कहना है कि वे शादी के बाद बच्चे पैदा नहीं करना चाहतीं, बल्कि वह एक बौना बच्चा गोद लेना चाहती हैं।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, कार्ली को उनकी हाईट के कारण कोई पार्टनर नहीं मिल पाया है। इससे वह परेशान तो हैं, लेकिन अपने कद से वह बिल्कुल भी शर्मिंदा नहीं हैं। वह कहती हैं कि उनका करियर तो अच्छा है, लेकिन कम हाइट की वजह से लड़के उन्हें पसंद नहीं करते हैं।


आपको जानकारी के लिए बता दें कि कार्ली मोर्किओ सिंड्रोम से पीड़ित हैं, जिसमें लोगों का कद नहीं बढ़ता है, वे बौने ही रह जाते हैं। हालांकि कार्ली अपनी हाइट बढ़वाने के लिए 30 बार सर्जरी भी करवा चुकी हैं।

Related News