शादी में सबसे बड़ा काम होता है ऑउटफिट और फुटवियर्स सेलेक्ट करना लेकिन अक्सर लड़के आउटफिट के साथ फुटवियर्स चूज करने में गलती करते है। उन्हें इस बात कि नॉलेज ही नहीं होती कि किस आउटफिट के साथ कौन-से फुटवियर्स सूट करेंगे। हाल में रणवीर सिंह ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में खूबसूरत सा जूती पहना जिसके वजह से वो बहुत ही चर्चे में रहा। अगर आप भी अपनी शादी के लिए फुटवियर्स सिलेक्शन नहीं कर पा रहे तो आज हम आपको कुछ ट्रेंडी स्टाइल के फुटवियर बताएंगे जिन्हें आप अपनी आउटफिट के हिसाब से चूज कर सकते है।

डर्बी शूज: क्लासी लुक के लिए डर्बी शूज परफेक्ट ऑप्शन है जो लेस अप होते हैं। यह दिखने में ऑक्सफोर्ड शूज की तरह होते है जो क्लासी के साथ कंफर्टेबल भी रखते है। इसे आप पेंटसूट या फिर शेरवानी के साथ भी वियर कर सकते है।

जोधपुरी जूती: अगर आप शादी में शेरवानी पहन रहे है तो जोधपुरी जूती ट्राई करें। यह आपको एलीगेंट और रॉयल लुक देगी। इसे आप बंदगला और नेहरू जैकेट्स के साथ इंडो-वेस्टर्न लुक चाहते है तो ट्राई करें।

कोल्हापुरी: यह फुटवेयर्स आगे से ओपन होते है जो लेदर से बनी होती है। कोल्हापुरी फुटवियर्स पर खूबसूरत वर्क और एम्ब्रॉयडरी की होती है। पहनने में यह काफी कंफर्टेबल होती है जिन्हें आप शादी के बाद अन्य फंक्शन पर भी ट्राई कर सकते है।

Related News