फैशन की बात करे तो आए दिन बदलता रहता है। लेकिन बहुत सा ऐसा फैशन है, जो हमेशा ट्रेंड में रहता है। बात अगर बॉलीवुड फैशन की करें तो इस सीजन दीवाज में स्ट्राइप्ड व फ्लोरल प्रिंट का क्रेज ज्यादा दिख रहा है, जोकि समर सीजन के लिए बिल्कुल बेस्ट प्रिंट है। लेकिन आज हम स्ट्राइप्ड प्रिंट की बात करेंगे। अगर आप भी बहुत जल्द किसी पार्टी या ट्रिप में जाने की सौ रही है तो अपने ऑउटफिट कलेक्शन में स्ट्राइप्ड प्रिंट वाली ड्रेस शामिल करें।

स्ट्राइप्ड प्रिंट कूल के साथ स्टाइलिश लुक देता है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं, जहां उन्होंने व्हाइट एंड ब्लू स्ट्राइप्ड प्रिंटेड जंपसूट कैरी किया, जिसमें वो कूल तो लग रही थी। बता दें कि इससे पहले भी दीवाज को स्ट्राइप्ड प्रिंटेड ड्रैसेज में स्पॉट किया जा चुका है जिससे आप खुद ही अंदाजा लगा सकते है कि यह बॉलीवुड का लेटेस्ट फैशन क्रेज है।

स्ट्राइप्ड प्रिंट वाली टॉप पहन रही है तो इसके साथ प्लेन स्कर्ट या जींस वियर करें। आप सिर्फ वैस्टर्न ही नहीं बल्कि ट्रेडीशनल में भी यह प्रिंट चूज कर सकती हैं जो अट्रेक्टिव दिखाने में मदद करती हैं। करिश्मा की इस तस्वीर को देख आप अंदाजा लगा सकती है कि ट्रेडीशनल ऑउटफिट आपपर कैसा लगेगा।

Related News