इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड की दुनियां में सेलिब्रिटीज को देख कर हम ऐसा सोचते है कि सेलिब्रिटीज के पास हर तरह की सुविधाएं होती हैं इसलिए उन्हें कभी किसी बात की चिंता नहीं होती होगी, लेकिन ऐसा नहीं है। आम इंसान की तरह उनकी जिंदगी में भी परेशानियां ,गम और खुशियां दोनों आते हैं। हर इंसान जिंदगी के किसी न किसी मोड़ पर डिप्रेशन का शिकार होता है। आज हम आपको बॉलीवुड के वो सेलिब्रिटीज जिन्हें गहरे डिप्रेशन का शिकार होना पड़ा।

मनीषा कोइराला: मनीषा कोइराला ने कैंसर और तनाव का सामना एक साथ किया। इतना ही नहीं इसी दौरान वह अपने साथी के साथ तलाक की प्रक्रिया से भी गुजर रही थीं. लेकिन इन सबके बावजूद वह इन परेशानियों को डटकर सामना किया और एक मजबूत हस्‍ती के रूप में उभरकर सामने आईं।

इलियाना डिक्रूज: फिल्म बादशाहो के सक्सेस के बाद इलियाना ने भी बताया था कि वो कई सालों तक डिप्रेशन का शिकार रही थीं और इसकी वजह उन्होंने ये बताई कि जब वो बॉलीवुड में नई-नई आई थीं तो खुद को मिसफिट पाती थीं।

अमिताभ बच्चन: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी डिप्रेशन के शिकार हो चुके हैं। किसी को भी ये यकीन नहीं होगा कि, अपनी सभी फिल्मों में दमदार एक्टिंग करने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन भी डिप्रेशन का शिकार हो सकते हैं, लेकिन ये सच है कि, वह भी डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं।

संजय दत्त: बॉलीवुड सेलिब्रिटी संजय दत्त भी डिप्रेशन का शिकार रह चुके हैं। उन्होंने अपनी मां नरगिस को कैंसर की वजह से खो दिया था। इसके बाद उनकी पत्नी का निधन होना और फिर मुंबई ब्लास्ट मामले में जेल होना। इन सभी बातों की वजह से संजय दत्त डिप्रेशन का शिकार हो गए।

Related News