साल 2020 भले ही शादियों का जश्न थोड़ा फीका रहा लेकिन इसका असर ब्राइडल लुक पर बिल्कुल भी देखने को नहीं मिला। जैसे पहले ब्राइडल लुक के लिए रेड और पिंक जैसे कलर्स के ही ऑप्शन अवेलेबल थे लेकिन अब कलर्स की इतनी वैराइटी है जो आपको बेहतर चुनने में कनफ्यूज़ कर देते हैं ऐसे ही चोली के ऑप्शन्स के बारे में भी कहा जा सकता है। लेकिन अब देखिए पफ स्लीव, प्लन्जिंग नेक, वेलवेट, ब्रोकेड, मिरर, गोटा-पट्टी जैसे ढेरों वैराइटी के ब्लाउज़ हैं जिन्हें जिन्हें ब्राइड्स के अलावा उनकी फ्रेंड्स और बहनें भी बिंदास होकर कैरी कर सकती हैं।


फ्रिंज ब्लाउज़ः फ्रिंज पैटर्न ब्लाउज़ बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश लगता है। इस तरह के ब्लाउज़ के साथ शादी ही नहीं हल्दी और मेंहदी फंक्शन्स में भी दुल्हनों ने किया जमकर एक्सपेरिमेंट।

प्लन्जिंग नेक ब्लाउज़ः ब्यूटीफुल के साथ बोल्ड लुक के लिए भी दुल्हनों ने प्लन्जिंग नेक ब्लाउज़ का ऑप्शन चुना और नो डाउट इसमें वो बेहद खूबसूरत भी नजर आईं। जैसा कि आप खुद भी देख सकते हैं।

वेलवेट ब्लाउज़ः स्टाइलिश और कंफर्ट दोनों ही मामलों में फिट है वेलवेट ब्लाउज़ और बात जब विंटर वेडिंग की हो तो इससे बेहतरीन दूसरा ऑप्शन हो ही नहीं सकता।

ब्रोकेड ब्लाउज़ः साड़ी से लेकर ब्लाउज़ तक में हिट है ब्रोकेड और पिछले काफी सालों से ये ब्राइड्स के पसंदीदा बने हुए हैं। तो इस साल ही नहीं आने वाले कई सालों तक ब्रोकेड का फैशन रहने वाला है इन।

शीयर ब्लाउज़ः स्टाइल और एलीगेंट लुक का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है शीयर ब्लाउज़। गौहर खान ने अपनी शादी में शीयर ब्लाउज़ पहना और वो इसमें बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आईं।

Related News