जकल लोग बैचलर पार्टी करते हैं और आजकल इसका चलन काफी बढ़ गया है. हम आज आपको उन जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आप कम बजट में भी बैचलर पार्टी को अच्छे से सेलिब्रेट कर सकते हैं.

मसूरी- बता दे की, मसूरी उत्तराखंड का सबसे पसंदीदा हिल स्टेशन माना जाता है। आप अपनी बैचलर पार्टी के लिए मसूरी को भी चुन सकते हैं. बर्फ से ढके पहाड़ों, बहते झरनों, रात भर बहती नदियों और ठंडी हवाओं के बीच आप यहां पार्टी का मजा ले सकते हैं।

जीरो वैली- यदि आप बैचलर पार्टी के लिए अच्छी जगह की तलाश में हैं तो अरुणाचल प्रदेश में जीरो वैली जा सकते हैं। चारों तरफ यहां चीड़ और ऑर्किड के जंगलों से घिरी यह घाटी आपको एक अलग ही जन्नत में ले जाएगी।

गोवा- आपकी जानकारी के लिए बता दे की, दोस्तों के साथ आप गोवा में बैचलर पार्टी सेलिब्रेट कर सकते हैं. गोवा को पार्टी हब भी कहा जाता है। गोवा में बीच, कसीनो और नाइटक्लब जैसी कई चीजें हैं, जहां आप इसका लुत्फ उठाएंगे।

नैनीताल- यदि आप अपनी बैचलर पार्टी को वाकई यादगार बनाना चाहते हैं तो उत्तराखंड के नैनीताल जा सकते हैं. यह साफ-सुथरा हिल स्टेशन पार्टी के लिए बेस्ट है। यह जगह लड़कियों के लिए भी काफी सुरक्षित मानी जाती है।

लेह- आपकी जानकारी के लिए बता दे की, लेह लद्दाख जगह एडवेंचर के शौकीनों के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है। पहाड़ों और नदियों से घिरा लेह बेहद खूबसूरत शहर है। आप शादी की शॉपिंग लेह से भी कर सकते हैं और यहां पार्टी करने में ज्यादा खर्च नहीं आएगा।

Related News