हर लड़की का सपना होता है कि शादी के दिन वो बहुत ही खूबसूरत दिखे। वेडिंग में परफेक्ट लुक के लिए वो ट्रेंडी आटफिट से लेकर हर ट्रेंड फॉलो करना पसंद करती है जो उसे दूसरों से बेहतर दिखाने में मदद करें। अगर शादी के दिन आप सबसे अलग दिखना चाहटे है तो आप स्टाइलिश आउटफिट्स के साथ परफेक्ट हेयर स्टाइल भी होना जरूरी है। तभी आपका ओवर ऑल लुक कंप्लीट व ग्लैमरस दिखेंगा। तभी तो हम आपके लिए स्टाइलिश व ट्रेंडी हेयरस्टाइल लेकर आये है।

मैसी बन : यह मैसी बन स्ट्रेट व कर्ली दोनों तरह के बालों पर सूट कर जाता है। अगर आपके बाल कर्ली हैं तो आप अपनी शादी के दिन यह हेयरस्टाइल ट्राई कर सकती है जिसे आप हेयर एक्सेसरीज या फ्लॉवर्स के साथ अट्रेक्टिव लुक दे सकती हैं।

ब्रेड विद फ्लोरल एक्सेसरीज: अगर आप सोच रही है कि इसका ट्रेंड जा चुका है तो आप गलत है क्योंकि आप इस हेयरस्टाइल के साथ नए एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। जी हां, फ्लॉवर्स एक्सेसरीज या गजरे के साथ आप अपने इस हेयरस्टाइल को गॉर्जियस लुक दे सकती हैं।

रियल फ्लॉवर्स विद ब्राइडल बन :अगर आपके बाल छोटे है तो यह हेयरस्टाइल ट्राई कर सकती है जो आपको परफेक्ट ब्राइड लुक देने में मदद करेगा। अधिक ग्लैमरस लुक पाने के लिए रियल फ्लॉवर्स बालों में पिनअप करें और शियर दुपट्टा कैरी करें।

Related News