आपने आज तक कई अलग अलग और अजीब घटनाओं के बारे में सुना होगा जिन पर यकीन करना नामुमकिन होता है। एक ऐसे ही मामले के बारे में हम आपको बताने जा रहे है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। अब अमेरिका से एक मामला सामने आया है। दरअसल एक महिला ने दावा किया है कि उसने माइकल जैक्सन के भूत से शादी की है।

कैथलीन रॉबर्ट्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और माइकल जैक्सन की स्टोरी भी शेयर की हैं। महिला का दावा है कि उसने दिवंगत डांसर माइकल जैकसन के भूत से शादी की हैं।

कैथलीन ने कहा कि माइकल जैकसन का भूत उसके शरीर के अंदर घुस जाता है। इतना ही नहीं महिला ने ये भी कहा कि जब भी उसे बाथरूम जाना होता है, माइकल जैकसन का भूत उसके शरीर के अंदर घुसकर गाना और डांस करना शुरू कर देता है। इसके अलावा माइकल जैक्सन का भूत अपनी पसंद का खाना भी उनके जरिये बड़े चाव से खाता है।

कैथरीन का कहना है कि माइकल के भूत को उनकी पर्सनेलिटी और उनके छोटे-छोटे हाथ-पांव से प्यार हुआ है। इसके अलावा उसने आगे कहा कि उसने अब तक उसने माइकल के भूत को टच नहीं किया है। हर रिश्ते की तरह उनके रिश्ते में भी उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, पर वो एक-दूसरे से प्यार करते हैं।

Related News