कभी-कभी ऐसी कुछ रोचक जानकारियां और खबरें सामने आती है जिन्हें पढ़कर और बता कर बड़ा ही रोचक और अचंभा होता है एक ऐसा ही अचंभित करने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक सांप बिना किसी भी जा के ही विदेश यूके पहुंच गया है।

वीजा के मजाक को अगर साइड में हटा दें तो आपको बता दें कि दरअसल एक साथ एक पत्थर के कंटेनर के साथ यूके पहुंच गया था। हालांकि आपको बता दें कि यह सब तो बेहद ही खतरनाक और जहरीला था लेकिन ट्रांसपोर्टेशन के समय इस सप्ताह के निशाने पर कोई नहीं आया जिसके चलते किसी भी तरह की जनरल हानि नहीं हुई है।

सांप की हम बात कर रहे हैं फिर दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में एक माना जाता है और यह सब भारत से ब्रिटेन एक कंटेनर के अंदर पहुंच गया बताया जा रहा है कि इस कंटेनर के अंदर भारत से पत्थर ले जाए जा रहे थे वहां पर एक कंस्ट्रक्शन के लिए काम आने वाले थे और उन्हीं में से एक कंटेनर में वहां पर यह सब पहुंच गया था।

ब्रिटेन पहुंचने के बाद यह सब देखकर कर्मचारियों में हड़कंप मच गया और इसके लिए फिर वहां पर तुरंत प्रभाव से जानवरों के अस्पतालों को इस स्टाफ द्वारा बुलाया गया और फिर उसे एक डिब्बे में बंद किया गया अब खबर यह आ रही है कि उसे वापस भारत लाने के इंतजाम में ब्रिटेन द्वारा किए जा रहे हैं।

Related News