बहुत से लोग आने वाले सालों को लेकर पहले से ही कई तरह की भविष्यवाणियां करते हैं। इन भविष्यवाणियों के बारे में जानने के लिए हम बेहद उत्साहित भी रहते हैं। वहीं अब इसी कड़ी में एक शख्स जो खुद को टाइम ट्रेवलर कहता है, ने चौकाने वाला खुलासा किया है। टाइम ट्रेवलर मतलब वो लोग जो भविष्य में जा कर देख सकते हैं कि भविष्य कैसा है? उसने कहा कि वह खुद इस वक्त साल 2027 में अटका हुआ है और भविष्य में हालात डराने वाले हैं

@unicosobreviviente नाम से TikTok अकाउंट चलाने वाले इस शख्स (Man Stuck in future ) ने बताया कि रोज उसकी नींद अचानक तब खुल जाती है जब वो साल 2027 में पहुंच चुका होता है। उसने बताया कि भविष्य के हाल वर्तमान से एकदम अलग है। Javier के मुताबिक भविष्य में मानवजाति लगभग खत्म हो चुकी है। ये देख कर शख्स पूरी तरह से परेशान हो चुका है।



Javier नाम का ये व्यक्ति स्पेन के वैलेंसिया से है और उसने ये दावा किया है कि वह एक Time Traveller है और इस वक्त वो साल 2027 में है। उसने 13 फरवरी 2027 का जिक्र करते हुए बताया कि वो इस दिन अस्पातल में जागा है और उसे आस-पास कोई भी आदमी नहीं दिख रहा है।



इंसानों का भविष्य में नामोनिशान नहीं है, लेकिन दुकानें खुली हुई हैं और इनमें कपड़ों का स्टॉक भी पूरा है। वो अपने टिकटॉक फॉलोअर्स से मदद भी मांग रहा है कि वे उसे वापस आने में मदद करें। यूज़र्स ने उससे ये भी पूछा कि भविष्य में इंटरनेट और बिजली मौजूद है? इसके जवाब में इस शख्स ने बताया कि साल 2021 और 2027 के बीच एक खास कनेक्शन ज़रूर है, तभी वो भविष्य में जाकर अटका गया हुआ है।

Related News