ड्रग्स बेचना और इसका यूज करना गैर क़ानूनी है। लेकिन फिर भी ब्लैक में इसका कारोबार चलता है। हाल ही में एक भोली भाली दिखने वाली महिला को पुलिस ने तब रोका जब उसकी कार की एक हेडलाइट टूटी हुई थी लेकिन पुलिस को ये अंदाजा नहीं था कि अब उनके हाथ क्या लगने वाला है।

रूस में भी पकड़ी गई 27 साल की Toma Augustaityte को पुलिस ने दूसरी बार ड्रग्स स्मगल करते हुए पकड़ा है। जज पर एक बार फिर उसके आंसू और भोली शक्ल काम कर गई और उसे जेल नहीं भेजा गया।

सड़क पर महिला के फिगर को घूर-घूरकर देख रहे थे लोग, अंडरवियर की चेकिंग होते ही उड़ गए होश !


अंडरवियर में छिपा रखे थे पैसे और ड्रग्स
Coventry की रहने वाली Toma Augustaityte लंदन की डायग्नोस्टिक्स कंपनी में वैज्ञानिक का काम करती है। हेडलाइट टूटी होने के कारण पुलिस ने उसे रोका और उन्हें वहां ड्रग्स की गंध आई। जब उसकी सीट उठाई गई तो उसके नीचे पुलिस को वीड से भरे दो बैग मिले। पुलिस को उसके अंडरगारमेंट्स देखने में अजीब लगे। जब पुलिस स्टेशन ले जाकर उसकी जांच की गई तो अंडरवियर में 480 पाउंड यानि करीब 50 हजार रुपये कैश मिले। पुलिस को उसके घर की जांच करने पर भी ड्रग्स मिली। तोमा की कार से 32 ग्राम कैनाबिस बरामद हुई, जिसकी कीमत करीब 200 पाउंड यानि 21 हजार रुपये तक होगी।

इतना बड़ा कांड करके भी नहीं गई जेल
तोमा को पुलिस ने Warwick Crown Court में पेश किया। इस मामले की सुनवाई भी हो चुकी है। वकील का कहना था कि वो 5 महीने में एक किलो ड्रग्स की सप्लाई करने वाली थी। वकील ने उसे जेल पहुंचाने की सिफारिश की। पूरी सुनवाई के दौरान हाथ में एक सॉफ्ट टॉय लिए तोमा आंखों में आंसू भरे खड़ी रही। जज को उसकी भोली शक्ल पर तरस आ गया। जज का कहना था कि वे उन्हें जेल न भेजकर सिर्फ ड्रग्स रखने का आरोपी मान रहे हैं।

तोमा जेल न भेजे जाने का फैसला सुनकर काफी खुश हो गई।कुछ देर पहले रो रही तोमा ने कोर्ट से बाहर निकलकर अपने टेडी के साथ हंसते हुए पोज़ दिए।

Related News