देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी उद्योगपति आनंद पीरामल के साथ 12 दिसंबर को उनके मुंबई स्थित घर में सम्पन्न हुयी। हालांकि उनके शादी के अन्य समारोह राजस्थान के उयदयपुर शहर में सम्पन्न हुयी। बता दें कि ईशा अंबानी के सिर्फ शादी ही शानदार नहीं हुयी बल्कि उनकी शादी से जुड़ी हर चीज बड़े ही शानदार तरीके से सम्पन्न हुयी हैं। हालांकि ईशा की शादी की संगीत समारोह काफी सुर्खियों में हैं क्योंकि ईशा की संगीत समारोह में देश-विदेश के बड़े-बड़े स्टारों ने परफ़ार्म किया हैं, इतना ही नहीं ईशा के संगीत समारोह में बॉलीवुड का हर बड़े स्टार ने परफ़ार्म कर सबका मनोरंजन किया हैं।

इस एक्ट्रेस की ड्रेस ने किया सबका ध्यान आकर्षित

इस संगीत समारोह में शाहरुख खान, गौरी खान, सलमान खान, आमिर खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, निक जोन्स, ऐश्वर्या रॉय बच्चन, अभिषेक बच्चन आदि स्टारों ने परफ़ार्म किया। हालांकि सभी ईशा के संगीत समारोह में खूबसूरत लग रहे थे लेकिन इन सबसे अलग हट कर अगर कोई लग रहा था तो वो नताशा पूनावाला थी।नताशा पूनावाला का लहंगा था। दरअसल उन्होने जो ड्रेस पहना था वो उसमें बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी, इतना ही नहीं उनका लहंगा शा पूनावाला के लहंगे को प्रसिद्ध डिजानर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था।ईशा के संगीत समारोह में सभी का जिसने ध्यान अपनी ओर खींचा वो और चोली इतनी खूबसूरत थी कि सभी की नजर उनके ही ड्रेस पर जा रही थी। दरअसल नता

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नताशा पूनावाला विल्लु पूनावाला के चेयरपर्सन हैं और सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया की एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर उनके लहंगे की खूब तारीफ हो रही हैं और लोग उनके इस लहंगे वाली तस्वीर को खूब लाइक, शेयर कर रहे हैं। ईशा अंबानी की संगीत समारोह में लगभग बॉलीवुड के सभी स्टार पहुंचे थे और लगभग सभी ने परफ़ार्म कर ईशा के इस समारोह को और भी खास बना दिया था। जहां एक ओर बॉलीवुड की दो नई-नई दुल्हन बनी दीपिका और प्रियंका ने भी जम कर ठुमके लगाए। वहीं सलमान खान अनंत अंबानी और ईशा के लिए बैकग्राउंड डांसर बने थे| दरअसल ईशा और अनंत कोई मिल गया गाने पर डांस कर रहे थे और सलमान उनके लिए बैकग्राउंड डांसर बन गए। इतना ही नहीं उनके इस समारोह में आमिर खान और शाहरुख खान ने भी एक साथ परफ़ार्म किया और यह शायद पहली बार हैं जब बॉलीवुड के इन दोनों बड़े स्टारों ने एक साथ परफ़ार्म किया हो क्योंकि इसके पहले शाहरुख खान और आमिर खान ने एक साथ परफ़ार्म नहीं किया था।

फिलहाल ईशा अंबानी की शादी के संगीत समारोह को बॉलीवुड के हर स्टार ने शिरकत और परफ़ार्म कर चार चाँद तो लगाया ही लेकिन जिन्होने अपने डांस से नहीं बल्कि अपनी ड्रेस की वजह से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा वो नताशा पूनावाला थी। हालांकि नताशा पूनावाला बिजनेस से जुड़ी हैं लेकिन वो अपने इस खूबसूरत लहंगे में किसी बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं लग रही थी और शायद यहीं वजह थी कि उन्होने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा और लोगों ने उनके फैशन सेंस को भी खूब सराहा हैं।

Related News